scriptराष्ट्रपति के कार्यक्रम में नहीं गए शिवराज, विधायक बोले नहीं मिला न्योता | Chief Minister did not come chhindwara | Patrika News

राष्ट्रपति के कार्यक्रम में नहीं गए शिवराज, विधायक बोले नहीं मिला न्योता

locationछिंदवाड़ाPublished: Dec 15, 2016 12:31:00 pm

Submitted by:

Prashant Sahare

सीआईआई द्वारा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को राष्ट्रपति के दौरे की चिट्ठी भेजी गई पर उन्हें इसका औपचारिक आमंत्रण नहीं दिया गया था। इसके चलते वे इस कार्यक्रम में नहीं आए।

chhindwara

chhindwara

छिंदवाड़ा. भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई) के वार्षिक सम्मेलन में सीएम शिवराज सिंह चौहान का न आना और एक फोटो सेशन में मिनिस्टर इन वेटिंग गौरीशंकर बिसेन का खड़े रहना चर्चा का विषय रहा।

सूत्रों का कहना है कि सीआईआई द्वारा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को राष्ट्रपति के दौरे की चिट्ठी भेजी गई पर उन्हें इसका औपचारिक आमंत्रण नहीं दिया गया था। इसके चलते वे इस कार्यक्रम में नहीं आए। सीएम ने अपने मंत्रिमंडल के सदस्य गौरीशंकर बिसेन को मिनिस्टर इन वेटिंग के रूप में भेजा। 

इधर, मंत्री बिसेन के साथ यह हुआ कि इस कार्यक्रम के बाद सांसद कमलनाथ के बंगले में भोज पर फोटो सेशन का दौर आया तो उन्हें कुर्सी नहीं मिली। उन्हें राष्ट्रपति, राज्यपाल और सांसद कमलनाथ के बगल में खड़े रहना पड़ा।

भाजपा विधायक नहीं गए तो दूसरे को कार्ड नहीं मिला
कार्यक्रम में भाजपा के स्थानीय बड़े नेताओं की अनुपस्थिति भी चर्चा में रही। स्थानीय विधायक चौधरी चंद्रभान सिंह ने खुद स्वीकार किया कि वे कार्यक्रम में नहीं गए। आमंत्रण कार्ड उन्हें नहीं मिला। चौरई विधायक रमेश दुबे ने भी कार्ड न मिलने की बात कही।

हालांकि वे हवाईपट्टी पर राष्ट्रपति का स्वागत करने गए थे। यही स्थिति महापौर समेत अन्य भाजपा के निर्वाचित पदाधिकारियों की थी। कार्यक्रम में विधायकों और इन जनप्रतिनिधियों के लिए सीटें जरूर लगाई गई थीं पर ये पहुंचे नहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो