मुख्यमंत्री ने इस युवा नेता को सौंपी छिंदवाड़ा की जिम्मेदारी

मुख्यमंत्री ने इस युवा नेता को सौंपी छिंदवाड़ा की जिम्मेदारी

Prabha Shankar Giri | Publish: Mar, 17 2019 11:26:25 AM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 11:26:26 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कोयलांचल में जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए कहा

छिंदवाड़ा. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शनिवार को कोयलांचल की जनसभाओं में कहा कि इस चुनाव से नई शुरुआत होगी। पहले मुझ पर दो हजार गांवों की जिम्मेदारी थी, अब प्रदेश के 750 करोड़ लोगों की है। मैंने 40 साल छिंदवाड़ा को दिए हैं, मैं अब यह जिम्मेदारी नकुल को सौंप रहा हूं। अब वे आपका काम देखेंगे। आप इनसे काम लीजिए, मैं पीछे खड़ा रहूंगा।
एक मंच पर पिता और पुत्र : एक मंच पर पिता और पुत्र दोनों थे। इस मौके पर नकुलनाथ ने कहा कि पिता के आदेश के अनुसार मैं जिम्मेदारी संभालने को तैयार हूं। कमलनाथ ने कोयलांचल के बटकाखापा, छिंदी, देलाखारी, रामपुर व नांदनवाडी में जनसभाएं ली।
उन्होंने कहा कि मैंने अपने छिंदवाड़ा के किसानों को उनकी परिस्थितियों को बहुत करीबी से देखा है और मन ही मन यह ठाना था कि जब भी मौका मिलेगा मैं किसानों का कर्जा माफ करूंगा और जब अवसर आया तो सबसे पहले मैंने यही काम किया।
भाजपा ने प्रदेश को 15 सालों में छला है
मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने प्रदेश को 15 सालों में छला है। हमें आदिवासियों के हितों के लिए आवाज बुलंद करना है। कमलनाथ ने कहा कि मोदीजी और शिवराज के शासनकाल में जनता ने मुद्दों की बात की तो वे राष्ट्रवाद की बातें करने लगे, परंतु मैं भाजपा को यह बताना चाहता है कि वे हमसे राष्ट्रवाद की बाते न करे। कंाग्रेस को राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ाने वाले पहले बताएं कि क्या उनकी पार्टी में एक भी स्वतंत्र संग्राम सेनानी है। ये न तो राष्ट्र को जवाब दे सकते हंै न किसानों को जवाब दे सकते हैं और न ही नौजवानों को जवाब दे सकते हैं। कार्यक्रम में विधायक कमलेश शाह, सुनील उइके, निलेश उइके समेत जिले के आला पदाधिकारी, क्षेत्रीय कांग्रेस के पदाधिकारी और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता तथा आमजनता मौजूद थी।
सीएम का आज का दौरा
रविवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ नकुलनाथ के साथ सिंदरई गुरैयाथर, मुजावर, लेंडोरी, भंदारगोंदी, रानपेठ और मोया में सभाएं लेंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned