जवाब देने के बजाए ध्यान मोड़ने की राजनीति कर रही भाजपा

जवाब देने के बजाए ध्यान मोड़ने  की राजनीति कर रही भाजपा
The chief said

Prabha Shankar Giri | Updated: 08 Apr 2019, 11:32:58 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सभाओं में कहा

छिंदवाड़ा. हमारे सामने बहुत सी चुनौतियां हंै। विगत 15 सालों की प्रदेश की भाजपा सरकार और केंद्र की मोदी सरकार ने अपनी जनविरोधी नीतियों से प्रदेश और देश के विकास में ढेर सारी बाधाएं उत्पन्न की हैं। जब भी उनसे कोई प्रश्न पूछा जाता है वे जवाब देने के बजाए ध्यान मोडऩे की राजनीति करते हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ग्राम पटपडा, खुलसान और चावलपानी में आयोजित जनसभाओं में ये बात कही । उन्होंने कहा कि देश का हर वर्ग परेशन हंै और निश्चित ही इन आम चुनाव मे देश की जनता महंगाई, भ्रष्टाचार, नोटबंदी, जीएसटी और अधूरे वादों का मुंह तोड़ जवाब देगी।
कमलनाथ ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और शिवराज चौहान जिले की जनता को बताएं कि उन्होंने जिले के लिए एक भी कौन सा काम किया है। कांग्रेस के सांसद प्रत्याशी नकुलनाथ ने भी जिले में छह सभाओं को सम्बोधित किया। उन्होंने भाजपा

कांग्रेस की नामांकन रैली कल
लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस के उम्मीदवार नकुलनाथ और विधानसभा छिंदवाड़ा के प्रत्याशी कमलनाथ नौ अप्रैल को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। कांग्रेस नामांकन रैली को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी कर रही है। जिला कांग्रेस अध्यक्ष गंगाप्रसाद तिवारी ने बतााय कि रैली सबह 10.30 बजे श्याम टाकीज नरसिंहपुर रोड स्थित मंदिर से प्रारम्भ होगी जो चारफाटक, छोटा तालाब, छोटी बाजार, मेन रोड, फव्वारा चौक होते हुए दशहरा मैदान पहुंचेगी। यहां कमलनाथ और नकुलनाथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद दोनों नामांकन दाखिल करने के लिए कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे। नामांकन रैली के लिए कागे्रेस में बैठकें हो रहीं हंै। रविवार को शहर कांग्रेस ने बैठक ली। इसके अलावा हर मुहल्लों और बूथ लेबल पर बैठकें की जा रही हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned