scriptChief Minister’s Visit: सीएम की विश्वसनीय टीम में फूट! हंगामा हुआ तो देना पड़ा आश्वासन | Chief Minister's Visit: Split in the trusted team of CM | Patrika News

Chief Minister’s Visit: सीएम की विश्वसनीय टीम में फूट! हंगामा हुआ तो देना पड़ा आश्वासन

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 14, 2019 11:35:16 am

Submitted by:

prabha shankar

Chief Minister’s Visit: कार्यकर्ताओं ने कहा नहीं मिल रही तवज्जों

CM's opinion on Karnataka politics

CM’s opinion on Karnataka politics

छिंदवाड़ा/ मुख्यमंत्री की उपस्थिति में रविवार को हुई संगठन की बैठक में आमंत्रितों के अलावा किसी और को प्रवेश नहीं दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार यहां कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के सामने फिर उन्हें स्थानीय स्तर पर महत्व न मिलने की बात कही। स्थानीय छोटे पदाधिकारियों का कहना है कि उनकी बात नहीं सुनी जा रही है। ध्यान रहे पहले भी यह शिकायत पार्टी के छोटे कार्यकर्ता कर चुके हैं। सीएम के ओएसडी संजय श्रीवास्तव, जिला अध्यक्ष गंगाप्रसाद तिवारी भी इस दौरान उपस्थित थे। कुछ ने कहा कि पार्टी के कुछ नेता विपक्षी दलों के नेता कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और अपने कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर रहे हंै। बताया जाता है कि कमलनाथ ने जिले के कार्यकर्ताओं से अब ज्यादा संपर्क में रहने का आश्वासन दिया। उन्होंने शिकारपुर और जिला कांग्रेस कार्यालय में एक विशेष नम्बर पर भी अपनी समस्याएं बताने की बात कही। बैठक में मौजूद ज्यादातर पर्यवेक्षकों, ब्लॉक समन्वयकों के पास यह नम्बर भी नहीं था। यह नम्बर भी बैठक में नोट कराया गया।

आत्मचिंतन भी करें हम
जिलेभर के संगठन से जुड़े पदाधिकारियों से मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें आत्मचिंतन भी करना है। विपक्ष के विरोध के चलते हमें अपनी जनकल्याणकारी नीतियों को भी लोगों को बताना है। किसी भी परिणाम में हमें कहां धोखा मिला और कहां हमारी कमी रही, यह भी हमें देखना होगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं कभी नहीं चाहूंगा कि जिला, प्रदेश और देश में कांग्रेस की नींव कमजोर हो। मैं अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल कभी कमजोर नहीं होने दूंगा। बैठक के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं सांसद नकुलनाथ ने जिले के प्रत्येक ब्लॉक से आए पदाधिकारियो से भेंट कर उनकी बातें सुनीं।

शिकारपुर में लोगों से मिले मुख्यमंत्री, सुनीं समस्याएं
रविवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ के शिकारपुर स्थित निवास पर सुबह से चहल-पहल शुरू हुई जो देर शाम तक रही। जिलेभर से लोग अपनी निजी और सामूहिक समस्याओं को लेकर उनसे मिलने आए। कर्मचारी संगठन अपनी समस्याओं को लेकर मांगपत्र के साथ पहुंचे तो क्षेत्रवासी जमीन सम्बंधित अन्य परेशानियों को लेकर मुख्यमंत्री से मिलना चाह रहे थे। मुख्यमंत्री ने कमलकुंज स्थित अपने कार्यालय में लोगों से मुलाकात की और उनके आवेदन लिए। इस दौरान सांसद नकुलनाथ, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी और जिले के प्रभारी मंत्री सुखदेव पांसे सहित अन्य स्थानीय जनप्रतिनिधि और प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो