बच्चों ने प्रस्तुतियों से मोहा मन

बच्चों ने प्रस्तुतियों से मोहा मन

Arun Garhewal | Publish: Apr, 17 2019 05:59:21 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 05:59:22 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

छिंदवाड़ा. सौंसर. भीम महोत्सव के अंतर्गत सोमवार को डॉ. अंबेडकर नवयुवक मंडल की ओर से नगर के बाजार चौक में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर की प्रतिमा सम्मुख दीप प्रज्वलित कर बुद्ध वंदना के साथ एसएम ठवरे, मुरलीधर कामले, भीमराव सोमकुंवर, जीवी दुफारे, दिलीप बागड़े, अंबेडकर नवयुवक मंडल के अध्यक्ष अनूप वाल्मीक ने किया।
आयोजन को संबोधित करते हुए भारतीय बौद्ध महासभा के अध्यक्ष मुकेश बागडे ने कहा कि डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर एवं तथागत भगवान बुद्ध के विचारों एवं कार्यों को गीत संगीत के माध्यम से गायकों ने इस देश के कोने कोने में पहुंचाने का काम किया है। इसीलिए भीम जयंती के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम और भीम गीतों का आयोजन किया जाता है। कार्यक्रमों में प्रथम प्रस्तुति ऋषिका बागडे ने बुद्धम शरणम गच्छामि के गीत के साथ की। वहीं अंजली बंजारी, सलोनी वाहाने, दिशा पाटिल, सुहानी पाटील, संचिता गजभिए, एनी ठवरे, सुनयना पाटिल, दुष्यन्त गजभिये, लाकिशा गजभिये, अक्षरा गजभिये, रुचिका पाटिल, सयाली कड़बे, सानिया ढोक, रूचिका पाटिल ने एक से बढक़र एक प्रस्तुतियां देकर दर्शकों को खूब तालियां बटोरी।
आयोजन में अनुप वाल्मीक, राजेद्र गजभिये, युवराज दुफारे विजय पाटिल, सागर वाहने, योगेश सोमकुंवर आदि थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned