scriptचॉकलेट से बने पटाखे बच्चों का मोह रहे मन | Chocolate crackers are fascinated by children | Patrika News

चॉकलेट से बने पटाखे बच्चों का मोह रहे मन

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 30, 2021 06:56:04 pm

स्व सहायता समूह की महिलाओं द्वारा बनाए गए चॉकलेट के पटाखे और सुंदर गिफ्ट आयटम ने यहां पहुंचे लोगों का मन मोह लिया। इसी तरह पापड़, मसाले, मिट्टी से बने आकर्षक दीए और साज सज्जा की सामग्री खरीदने में लोगों ने रूचि दिखाई।

Chocolate crackers

Chocolate crackers

छिंदवाड़ा/ पांढुर्ना. नगर पालिका की योजना शाखा द्वारा राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन अंतर्गत सोन चिरैया उत्सव 2021 का आयोजन शुक्रवार से गुरूदेव सेवा मंडल में किया जा रहा है। उत्सव का उद्घाटन योजना शाखा के सभापति ज्ञानेश्वर कोरडे ने दीप प्रज्वलित कर किया।
इस मौके पर सहायक यंत्री हिमांषु अतुलकर, उपयंत्री तेजसिंह गौतम, योजना शाखा प्रभारी कैलाश बावनकर और वरिष्ठ लिपिक सुनील शर्मा उपस्थित थे। पहले दिन स्व सहायता समूह की महिलाओं द्वारा बनाए गए चॉकलेट के पटाखे और सुंदर गिफ्ट आयटम ने यहां पहुंचे लोगों का मन मोह लिया। इसी तरह पापड़, मसाले, मिट्टी से बने आकर्षक दीए और साज सज्जा की सामग्री खरीदने में लोगों ने रूचि दिखाई। दस रुपए में झुनका भाखर खाकर जय स्तंभ के मजदूरों का पेट भी भर गया। शहर की एकता, तुलसी, एश्वर्या, रूद्र, स्वामिनी, रूक्मिणी, तुलजा भवानी, भाग्योदय और रघुवीर स्व सहायता समूह की महिलाओं ने निर्मित वस्तुओं की प्रदर्शनी लगाकर सामग्री का विक्रय किया। योजना शाखा के प्रभारी ने बताया कि प्रदर्शनी शनिवार को भी आयोजित की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो