Death: मौत को करीब से देखा,किस्मत थी जो बच गए

तत्काल बाद उमरानाला चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और आम लोगों की मदद से घायलों को निकाला।हादसे की पीछे की वजह वाहन का अनियंत्रित होना बताया जा रहा है।

By: babanrao pathe

Published: 03 Jan 2020, 12:17 PM IST

छिंदवाड़ा. हिन्दुस्तान लीवर से साबुन लेकर महाराष्ट्र शिर्डी जा रहा ट्रक गुरुवार दोपहर सिल्लेवानी की घाटी में अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। हादसे में तीन लोग गम्भीर घायल हुए हैं। सूचना के तत्काल बाद उमरानाला चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और आम लोगों की मदद से घायलों को निकाला। सभी को सौंसर अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे की पीछे की वजह वाहन का अनियंत्रित होना बताया जा रहा है।

उमरानाला चौकी में पदस्थ एसआइ जीआर चन्द्रवंशी ने बताया कि गुरुवार को हिन्दुस्तान लीवर से साबुन लेकर ट्रक क्रमांक एमएच 40 बीएल 3682 निकला था जो महाराष्ट्र से शिर्डी जा रहा था। सिल्लेवानी की घाटी में पहली मोड़ पर ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे के वक्त ट्रक को मालिक बलवंत इवनाती निवासी भांडखापा चौकी धरमटेकड़ी निवासी चल रहा था। ट्रक के अंदर मोनू और एक अन्य युवक सवार था। अनियंत्रित होने के बाद ट्रक पहाड़ी पर बनी दीवार से टकराने के बाद सीधे खाई में गिरा है। ट्रक तीन टुकड़ों में बंट चुका है, वहीं उसमें सवार सभी लोग गम्भीर घायल है। सौंसर अस्पताल में तत्काल भर्ती कराया गया था। प्राथमिक इलाज के बाद सभी को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है।

Show More
babanrao pathe Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned