मकान में लगी आग, लाखों का नुकसान

गुबरेल निवासी रामलाल बुनकर के घर अज्ञात कारणों से आग लग गई जिससे घर में रखा गृहस्थी सहित आवश्यक सामान जलकर खाक हो गया।

छिंदवाड़ा/अम्बामाली/ मोहखेड़ विकासखंड के ग्राम गुबरेल के एक मकान में अज्ञात कारणों से अचानक आग लग गई। आग से गृहस्थी का पूरा सामान जलकर खाक हो गया। मिली जानकारी के अनुसार गुबरेल निवासी रामलाल बुनकर के घर अज्ञात कारणों से आग लग गई जिससे घर में रखा गृहस्थी सहित आवश्यक सामान जलकर खाक हो गया। आग लगने की खबर फैलते ही ग्रामी मदद के लिए पहुंचे। ग्रामीणों की मदद से घर के लोगों को घर से बाहर कर आग को बुझाने का प्रयास कर आग पर काबू पाया गया। ग्राम पंचायत गुबरेल सरपंच पति कमलेश विश्वकर्मा ने पूरी सूझबूझ के साथ मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को की मदद से घर के ऊपर से कवेलू निकालकर आग बुझाया एवं आवश्यक सामानों को घर से बाहर निकाल कर रखा । घटना की सूचना के बाद मौके पर भी सांवरी पुलिस भी पहुंची।
ग्रामीणों ने बताया कि आग की घटना में पीडि़त के एक भैस भी झुलस गई है। पीडि़त को लाखों रुपए का नुकसान होना बताया जा रहा है। वहीं ग्रामीणों ने प्रशासन से नुकसान का सर्वे कर उचित मुआवजा प्रदान करने की मांग भी पीडि़त परिवार के लिए की है।

Show More
Sanjay Kumar Dandale
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned