कमलनाथ के सीएम बनते ही छिंदवाड़ा को टेक्सटाइल पार्क की सौगात

जिले की ही किसी सीट से लड़ेंगे विधानसभा का उपचुनाव

By: mantosh singh

Published: 18 Dec 2018, 08:03 AM IST

छिंदवाड़ा. कमलनाथ ने मुख्यमंत्री का पदभार ग्रहण करते ही कई निर्णय लिए जिसमें प्रदेश के चार जगह टेक्सटाइल गारमेेंट पार्क बनाने की बात कही। इसमें छिंदवाड़ा के लहगडुआ को शामिल किया गया है।

जानकारी के अनुसार टेक्सटाइल गारमेंट इण्डस्ट्री में रोजगार की सम्भावनाओं को देखते हुए इंदौर सम्भाग के धार जिले के मोहना औद्योगिक क्षेत्र, भोपाल सम्भाग के भोपाल जिले के अचारपुरा औद्योगिक क्षेत्र, जबलपुर सम्भाग के छिंदवाड़ा में लहगडुआ औद्योगिक क्षेत्र और उज्जैन सम्भाग के रतलाम जिले के जावरा औद्योगिक क्षेत्र में इन पार्क की स्थापना की जाएगी। दूसरी ओर मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद पत्रकारों से चर्चा में कहा कि वह छिंदवाड़ा जिले के ही किसी विधासनभा सीट से उपचुनाव लड़ेंगे।

कमलनाथ के प्रदेश के 18वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करते ही पूरे जिले में जश्न का माहौल बन गया। कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी की और डीजे की धुन पर नाचकर खुशी जाहिर की। इसके अलावा कृषि उपज मण्डी कुसमैली में अनाज व्यापारी संघ के अध्यक्ष दिनेश अग्रवाल ने भी हम्मालों, किसानों और व्यापारियों को मिठाइयां बांटी।

शपथ ग्रहण में पहुंचे दो हजार लोग
भोपाल में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में जिले से करीब दो हजार कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर उपस्थिति दर्ज कराई और अपने सांसद के सीएम पद की शपथ लेने के साक्षी बने।

MP Kamal Nath
mantosh singh Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned