मुख्यमंत्री कमलनाथ की सख्ती के बावजूद अधिकारी बरत रहे लापरवाही

Sanjay Kumar Dandale

Publish: Jun, 19 2019 12:46:17 AM (IST)

Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

चौरई. प्रदेश सहित जिले में बिजली कटौती न किए जाने को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ की सख्ती के बावजूद चौरई क्षेत्र में अघोषित बिजली कटौती जारी है। चौरई नगर में सोमवार को दोपहर दो बजे के बाद बिजली आपूर्ति लडख़ड़ा गई। कई स्थानों पर दो से शाम छह बजे तक बिजली आपूर्ति ठप रही तो कहीं शाम चार से छह बजे तक। अचानक हुई कटौती से नगर की जनता उमस और गर्मी में परेशान होती दिखी। ग्रामीण क्षेत्रों में तो और भी बुरी स्थिति रही।
बिजली आपूर्ति की समीक्षा करने सोमवार को विद्युत वितरण कम्पनी के एइ अशोक राय पांजरा क्षेत्र में पहुंचे और समीक्षा कर कर्मचारियों को दिशा-निर्देश दिए। गौरतलब है कि बिजली कटौती को लेकर पत्रिका की खबर पर जिले के अधिकारियों की टीम ने चौरई पहुंचकर जांच की थी और एक लाइनमैन को सस्पेंड करते हुए एक लाइनमैन और दो जेइ को शोकॉज नोटिस जारी किया था।
नगर में बिजली कटौती को लेकर एई अशोक राय से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने जेइ सुंदरलाल चौरसिया से बात कराई। जेई ने बताया कि क्षेत्र में कहीं भी एक मिनट की भी बिजली कटौती नहीं की जा रही है।
एसडीएम ने माना नहीं मिल रही बिजली
बिजली कटौती के मसले पर जब चौरई एसडीएम मेघा शर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उनके कार्यालय में भी सोमवार को करीब दो घंटे तक बिजली बंद रही। उन्होंने यह भी बताया कि नगर में अक्सर कटौती होती है। इसकी जानकारी उन्हें है। जल्द ही जिले के अधिकारियों से इस सम्बंध में वे चर्चा करेंगी और स्थिति से अवगत कराएंगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned