CM Visit: पिता-पुत्र आज से तीन दिवसीय दौरे पर, जानिए पूरा कार्यक्रम

CM Visit: पिता-पुत्र आज से तीन दिवसीय दौरे पर, जानिए पूरा कार्यक्रम
कमलनाथ

Prabha Shankar Giri | Updated: 12 Oct 2019, 05:00:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

CM Visit: आज गांधी प्रतिमा का अनावरण करेंगे सीएम

सीएम विजिट: पिता-पुत्र आज से तीन दिवसीय दौरे पर, जानिए पूरा कार्यक्रम
आज गांधी प्रतिमा का अनावरण करेंगे सीएम
छिंदवाड़ा/ प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ शनिवार को फव्वारा चौक पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की नई प्रतिमा का अनावरण करेंगे। मुख्यमंत्री और सांसद नकुलनाथ जिले के तीन दिवसीय दौरे पर शनिवार को सुबह छिंदवाड़ा पहुंचेंगे। तीन दिन वे विविध शासकीय और अशासकीय कार्यक्रमों में शिकरत करेंगे। सांसद कार्यालय द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार नेताद्वय शनिवार को दोपहर 12.30 बजे एफडीडीआइ में दीक्षांत समारोह में शामिल होने के बाद दोपहर 2.15 बजे फव्वारा चौक पर महात्मा गांधी की नई प्रतिमा का अनावरण करेंगे। शनिवार को ही शाम पांच बजे जिला न्यायालय परिसर में आयोजित जिला अधिवक्ता संघ की नवीन कार्यकारिणी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में वे उपस्थित रहेंगे। शाम को नगर में वे कांग्रेस परिजन के घर पहुंचकर मुलाकात करेंगे। इसके बाद विभिन्न सांस्कृतिक आयोजनों में शामिल होने के बाद शिकारपुर पहुंचेंगे। रविवार को वे जिला कांग्रेस द्वारा निर्धारित कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद शिकारपुर में आमजन और कांग्रेसजन से भेंट करेंगे। शाम को वे वाल्मिकी गुरुद्वारा रविदास वार्ड में आयोजित महर्षि वाल्मिकी प्रकाश पर्व उत्सव में सम्मिलित होंगे। सोमवार सुबह दस बजे सत्कार तिराहे पर बाबा साहेब अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद वे बिछुआ, हर्रई के लिए रवाना होंगे।
सीएम भ्रमण के लिए अधिकारी नियुक्त
मुख्यमंत्री कमलनाथ के 12 से 14 अक्टूबर तक के जिले में भ्रमण कार्यक्रम के दौरान कानून एवं सत्कार व्यवस्था के दृष्टिगत कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्रीनिवास शर्मा द्वारा विभिन्न कार्यक्रम स्थलों पर कार्यपालिक दंडाधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है। अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी राजेश शाही और अनुविभागीय दंडाधिकारी अतुल सिंह से समन्वय कर सभी कार्यपालिक दंडाधिकारी अपना कार्य सम्पादित करेंगे।

कंट्रोल रूम में बैठक
मप्र के मुख्यमंत्री कमलनाथ के आगमन को लेकर पुलिस ने सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए हैं। छिंदवाड़ा में प्रस्तावित कार्यक्रम की चाकचौबंद पुलिस व्यवस्था, सुरक्षित व व्यवस्थित क्रियान्वयन के लिए शुक्रवार को कंट्रोल रूम में एक बैठक हुई। एसपी मनोज कुमार राय ने यह बैठक ली। इस दौरान उन्होंने बाहर से आए अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned