सीएम ही कर दें बोर का लोकार्पण, जनता को पानी तो मिलेगा:महापौर कांता सदारंग

Chandra Shekhar Sakarwar

Publish: Jun, 20 2019 06:25:33 PM (IST)

Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

सीएम ही कर दें बोर का लोकार्पण, जनता को पानी तो मिलेगा: सदारंग


छिंदवाड़ा. शहर के वार्ड क्रमांक चार की अमन कॉलोनी में बोर होने के बावजूद पेयजल संकट को देखते हुए महापौर कांता सदारंग ने सीएम कमलनाथ को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि पुलिस-प्रशासन ने निगम के अधिकार क्षेत्र में अतिक्रमण कर बोर का लोकार्पण रोक दिया। इस स्थिति में मुख्यमंत्री को ही आकर इस बोर का लोकार्पण कर देना चाहिए। इससे जनता को कम से कम पानी तो मिलने लगेगा। निगम के पदाधिकारियों ने बुधवार को सीएम के नाम पत्र कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर जिला प्रशासन को सौंपा।
महापौर ने क हा कि इस कॉलोनी के बोर में लगभग चार इंच पानी निकला है। निगम द्वारा मोटर डालकर पेयजल की व्यवस्था सुचारू किए जाने एवं क्षेत्र की जनता को पेयजल उपलब्ध कराने के प्रयास किए गए हंै। नगर निगम के अधिकारी एवं पुलिस-प्रशासन ने नई पेयजल व्यवस्था को रोकने का प्रयास किए हैं। इससे क्षेत्र की जनता में आक्रोश है। उन्हें तो पेयजल की व्यवस्था चाहिए।
महापौर ने कहा कि नगर निगम के अधिकार क्षेत्र में क्षेत्रीय पार्षद, निगम अध्यक्ष पदाधिकारी द्वारा यह योजना शुरू की जानी थी, लेकिन जिला और पुलिस प्रशासन ने जिस प्रकार से रोकने के लिए ताकत लगाई, यह निश्चित ही निंदनीय है। यह नगर निगम के क्षेत्र में अतिक्रमण है। क्षेत्र की जनता को पेयजल उपलब्ध कराना निगम का पहला कर्तव्य मानते हुए महापौर ने सीएम से ही छिंदवाड़ा आकर बोर का लोकार्पण करने की बात कही है। जिससे क्षेत्र में पेयजल की समस्या से जनता को राहत मिल सकें । पत्र में महापौर के साथ पार्षदों के भी हस्ताक्षर हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned