script

फरमान: तो बंद होंगे कोचिंग सेंटर

locationछिंदवाड़ाPublished: May 30, 2019 01:20:47 am

Submitted by:

prabha shankar

जांच पड़ताल करने और कार्रवाई के लिए राजस्व विभाग के कर्मचारियों को निर्देशित किया

Coaching Center will be closed

Coaching Center will be closed

छिंदवाड़ा. शहर के कोचिंग सेंटरों के संचालकों ने अगर कोचिंग स्थल की व्यावसायिक अनुमति नहीं ली तो उन्हें बंद कराया जाएगा। अभी कई सेंटर आवासीय अनुमति पर संचालित हैं। इस सम्बंध में जांच पड़ताल करने और कार्रवाई के लिए नगर निगम आयुक्त इच्छित गढ़पाले ने राजस्व विभाग के कर्मचारियों को निर्देशित किया। बैठक में बताया गया कि शहर के परासिया रोड, मानसरोवर कॉम्प्लैक्स, राजपाल चौक पर संचालित कोचिंग सेंटरों के पास व्यावसायिक अनुमति नहीं है। इसके अलावा फायर फाइटर समेत अन्य सुविधाएं नदारद हंै। निगम इसकी अलग से पड़ताल करेगा। इसके अलावा आयुक्त ने सफाई कर्मचारियों की बैठक ली और शहर की सफाई ठीक ढंग से करने की नसीहत दी।
सहायक आयुक्त से मिली सफाई कर्मचारी कांग्रेस
नगर पालिका निगम में कार्यरत सफाई कामगारों की समस्या के निराकरण के लिए अखिल भारतीय सफाई मजदूर कांग्रेस के प्रदेश विधिक सलाहकार नीरज सनकत ने स्वास्थ्य विभाग के प्रभारी सहायक आयुक्त शशि कपूर गढ़पाले से मुलाकात की और सफाई कामगारों की विभिन्न समस्याओं को लेकर चर्चा की।
सनकत ने बताया कि निकाय के10 सफाई कर्मचारियों को अतिक्रमण दल में रखा था जो विगत दो वर्षों से शहर का अतिक्रमण हटाने कार्य कर रहे थे किंतु विगत दो-चार दिन से अचानक उनसे नाला गैंग की तरह नाला सफाई करवाई जा रही है। जबकि यह सफाई कर्मचारी विगत 10 वर्षों से निगम में कार्यरत हैं। सहायक आयुक्त ने इस समस्या का निराकरण करने का आश्वासन दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो