माया नगरी से यहां तक होती कोकीन की सप्लाई

Rajendra Sharma

Publish: Nov, 15 2017 11:38:19 (IST)

Chhindwara, Madhya Pradesh, India
माया नगरी से यहां तक होती कोकीन की सप्लाई

माया नगरी के कोकीन विक्रेता गिरफ्तार,90हजार रुपए का माल जब्त

छिंदवाड़ा/नागपुर. विदर्भ में नशीले पदार्थों का अवैध व्यापार बढ़ता जा रही है। यहां माया नगरी से कोकीन की सप्लाई हो रही है। यह खुलासा क्राइम ब्रांच की कार्रवाई में हुआ है।
क्राइम ब्रांच की एनडीपीएस सेल ने मुंबई के 2 कोकीन विक्रेताओं को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी को पुलिस ने पिछले दिनों 15 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार किया। उसने मुंबई के कोकीन डीलर द्वारा माल बेचने के लिए भेजने की जानकारी दी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों में मुंबई निवासी मोहम्मद हुसैन नजीर हुसैन शेख और गोरेगांव पश्चिम मुंबई निवासी अजीम हुसैन नजीर हुसैन शेख शामिल है। दोनों सगे भाई हैं।
बताया गया कि 9 नवंबर को एनडीपीएस सेल के एपीआई दिलीप चंदन को सूचना मिली थी कि रेलवे स्टेशन के सामने आजाद भारत होटल के पास एक युवक कोकीन बेच रहा है, खबर मिलते ही पुलिस ने जाल बिछाया और मोहम्मद हुसैन को गिरफ्तार किया। उसकी तलाशी लेने पर 15 ग्राम कोकीन बरामद हुई। मामला दर्ज कर पुलिस हिरासत ली गई, जांच में मोहम्मद हुसैन ने बताया कि उसे बड़े भाई आजिम हुसैन ने माल लेकर नागपुर भेजा था। तुरंत एक दल मुंबई रवाना हुआ। पुलिस ने आजिम को भी गिरफ्तार कर लिया। उसके पास कोई माल नहीं मिला। आरोपी नागपुर में किसे माल बेचने वाले थे, यह अब तक पता नहीं चल पाया है।

नागपुर के खरीदारों का नहीं मिला सुराग

आरोपियों का कहना है कि जहां खरीदार मिल जाए वहां बेचने के हिसाब से माल लाया गया था। हालांकि ये बात गले से नीचे उतरने वाली नहीं है। बगैर लोकल खरीदार के कोई माल नागपुर लाकर कैसे बेचेगा। अब देखना ये है कि पुलिस नागपुर के खरीदार तक कैसे पहुंचती है। इसके पहले भी कोकीन के शौकीन बड़े परिवार के लोग एनडीपीएस सेल द्वारा गिरफ्तार किए जा चुके हैं, लेकिन उन पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है। आजिम के खिलाफ मुंबई में मारपीट के कुछ मामले दर्ज हैं। उसकी पत्नी आसिया की भूमिका का भी पता लगाया जा रहा है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned