script

बैठक में मिले अनुपस्थित तो कलेक्टर ने भेज दिया निलम्बन प्रस्ताव

locationछिंदवाड़ाPublished: Aug 20, 2019 01:17:09 am

Submitted by:

prabha shankar

टीएल की बैठक में नहीं पहुंचे सीएमएचओ डॉ. गोगिया

Action

Action

छिंदवाड़ा. जिला प्रशासन की सोमवार सुबह ११ बजे कलेक्टे्रट सभा कक्ष में आयोजित समय सीमा की बैठक में शामिल नहीं होना मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. जेएस गोगिया को महंगा पड़ा गया।
शासकीय कार्यों की समीक्षा कार्यक्रमों में लापरवाही और खाद्य सुरक्षा प्रशासन विभाग छिंदवाड़ा द्वारा विगत दिनों मिलावटी दुग्ध तथा इससे निर्मित खाद्य पदार्थों के खिलाफ की गई कार्रवाई की विस्तृत जानकारी नहीं दिए जाने पर कलेक्टर डॉ. श्रीनिवास शर्मा ने राज्य शासन को सीएमएचओ डॉ. गोगिया के खिलाफ निलम्बन की कार्रवाई के लिए प्रस्ताव भेजने पत्र लिखा है।
इधर सीएमएचओ डॉ. गोगिया ने बताया कि वह कुछ कारणों से समय सीमा की बैठक में उपस्थित नहीं हो सके थे, जिसकी सूचना दे दी गई थी। हालांकि उन्होंने अपने स्थान पर प्रतिनिधि में रूप में डॉ. सीएम गेडाम को भेजा था। डॉ. गोगिया ने बताया कि मिलावटी खाद्य व्यवसाय के खिलाफ छिंदवाड़ा सहित प्रदेश में चलाए जा रहे अभियान के तहत की गई कार्रवाई की संख्या और भोपाल से लैब की रिपोर्ट के संदर्भ में जानकारी चाही गई थी, जिसे खाद्य सुरक्षा प्रशासन विभाग के गोपेश मिश्रा तथा कमलेश दियावार को जानकारी उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए थे। इस अवसर पर मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत डॉ. वरदमूर्ति मिश्रा, अतिरिक्त कलेक्टर राजेश शाही, एसडीएम अतुल सिंह, डिप्टी कलेक्टर अजीत तिर्की सहित अन्य विभाग प्रमुख मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो