गल्र्स छात्रावास के सुरक्षा में बड़ी चूक, देर रात छात्रा के कमरे में घुसा अज्ञात

गल्र्स छात्रावास के सुरक्षा में बड़ी चूक, देर रात छात्रा के कमरे में घुसा अज्ञात

Ashish Kumar Mishra | Updated: 14 Jun 2019, 01:00:56 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

गनीमत रही कि छात्रा की नींद खुल गई।

 

छिंदवाड़ा. पीजी कॉलेज के गल्र्स छात्रावास में बुधवार रात सुरक्षा व्यवस्था को ठेंगा दिखाकर एक अज्ञात छात्रा के कमरे में घुस गया। गनीमत रही कि छात्रा की नींद खुल गई। हालांकि जब तक छात्रा कुछ समझ पाती अज्ञात ने कमरे की लाइट बंद कर दी। छात्रा चिल्लाते हुए कमरे से बाहर निकल गई। इस दौरान अज्ञात छात्रा की मोबाइल चोरी कर फरार हो गया। गुरुवार को छात्रा ने इसकी शिकायत कॉलेज प्रबंधन से की। बताया जाता है कि घटना के समय छात्रावास में लगा अधिकतर सीसीटीवी कैमरा बंद पड़ा था। वहीं छात्रावास में तैनात गार्ड भी नदारद था। उसने अपनी जगह किसी और को ड्यूटी करने की जिम्मेदारी दे रखी थी।

फुटेज में कैद नहीं हुआ अज्ञात
पीजी कॉलेज के गल्र्स छात्रावास में निगरानी के लिए 16 सीसीटीवी कैमरा लगाया गया है। जिस वक्त चोर छात्रावास में घुसा उस समय महज तीन कैमरे ही चालू अवस्था में थे। कॉलेज प्रबंधन ने तीनों कैमरे के फुटेज चेक कराए हैं। जिसमें चोर की कोई भी गतिविधि कैद नहीं हुई है।

सुरक्षा के लिए एसपी से मिलेगा कॉलेज
गल्र्स छात्रावास में अज्ञात के घुसने के बाद पीजी कॉलेज प्रबंधन ने गुरुवार को बैठक बुलाई। निर्णय लिया गया कि सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद करने के लिए एसपी से मुलाकात की जाएगी।

इनका कहना है...
सुरक्षा व्यवस्था में चूक हुई है। जांच की जा रही है जो भी जिम्मेदार होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी। छात्रावास के सभी कैमरे चालू करा दिए गए हैं। संबंधित गार्ड को हटा दिया गया है। हमलोग शुक्रवार को एसपी से मुलाकात भी करेंगे।
डॉ. गोपाल जायसवाल, प्राचार्य, पीजी कॉलेज

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned