scriptसीएम के जिले में मेडिकल कॉलेज की डेडलाइन तय | Commissioner gives deadline for college preparation | Patrika News

सीएम के जिले में मेडिकल कॉलेज की डेडलाइन तय

locationछिंदवाड़ाPublished: Jan 24, 2019 12:17:45 am

Submitted by:

prabha shankar

दिल्ली से एलओपी के लिए कभी भी आ सकती है टीम

Commissioner gives deadline for college preparation

Commissioner gives deadline for college preparation

छिंदवाड़ा. मेडिकल कॉलेज को लेटर ऑफ परमिशन देने के लिए मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया की टीम फरवरी में दोबारा छिंदवाड़ा आ सकती है। इससे पहले कॉलेज की बिल्डिंग समेत अन्य तैयारियों को पूरा करना होगा। इस सिलसिले में मेडिकल एजुकेशन विभाग के आयुक्त डॉ. शिवशंकर शुक्ला ने बुधवार को छिंदवाड़ा पहुंचकर यह दिशा-निर्देश मेडिकल डीन समेत अन्य अधिकारियों को दिए। उन्होंने जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज बिल्डिंग के निर्माण की डेडलाइन 10 फरवरी तक तय की।
आयुक्त ने जिला अस्पताल के अंदर बन रही बिल्डिंग के निर्माण को बारीकी से देखा और उसमें वार्ड शिफ्ट करने की तैयारियों पर भी डीन व सिविल सर्जन से चर्चा की। इसके बाद टीबी सेनेटोरियम में निर्माणाधीन कॉलेज बिल्डिंग के बारे में भी पूछताछ की। इसके बाद कॉलेज अधिकारियों के साथ अलग बैठक की। बैठक में यही चर्चा हुई कि मुख्यमंत्री का जिला होने से इस मेडिकल कॉलेज पर हर किसी की नजर है।
दिल्ली से पहली बार आई एमसीआइ की टीम ने कॉलेज बिल्डिंग समेत जिन कमियों को गिनाया था, उसकी पूर्ति हर हाल में कर ली जाए। इसके बाद टीम पुन: आकर उसे देखेगी, तब कॉलेज संचालन की अनुमति मिल पाएगी। यह भी बताया कि पिछली बार कॉलेज की सौ सीट की परमिशन के लिए प्रयास हो रहे थे, इस बार 150 सीट के लिए प्रयास होंगे। आयुक्त ने कलेक्टर श्रीनिवास शर्मा से भी चर्चा की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो