scriptबकाएदारों के घर पहुंची कम्पनी की टीम | Company team reached home of defaulters | Patrika News

बकाएदारों के घर पहुंची कम्पनी की टीम

locationछिंदवाड़ाPublished: Aug 18, 2019 05:05:45 pm

Submitted by:

SACHIN NARNAWRE

बिजली कम्पनी की टीम शनिवार को वसूली अभियान पर निकल गई। इस अभियान के बाद अब बकाएदारों में हडक़म्प मच गया है।

1

बकाएदारों के घर पहुंची कम्पनी की टीम

दातलावादी. जुन्नारदेव की ग्राम पंचायत दातलावादी में इन दिनों बिजली उपभोक्ताओं की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं इसका कारण उपभोक्ताओं द्वारा बिजली बिल पेट नहीं करने के कारण बिजली कम्पनी की टीम शनिवार को वसूली अभियान पर निकल गई। इस अभियान के बाद अब बकाएदारों में हडक़म्प मच गया है।
शनिवार से शुरू हुए वसूली अभियान के तहत कुछ समय की मोहलत की मांग की जा रही है तो कुछ घरों के कनेक्शन काट दिए गए। बिजली बिल भुगतान होते ही फिर जोड़ दिया जा रहा है। क्षेत्र में लगभग 230 बिजली उपभोक्ता ऐसे हैं जिन्होंने कुछ माह से बिल भुगतान नहीं किया जिनके ऊपर हजारों रुपए बकाया है। कुछ उपभोक्ताओं ने बताया कि बिजली कम्पनी मनमानी कर अनाप-शनाप बिल थमा रहे हैं हर माह बिजली बिल भुगतान करने के बावजूद दो से तीन गुना बिजली का बिल थमाया जा रहा है। बिजली उपभोक्ताओं ने बिजली कम्पनी के अधिकारियों से मांग की है कि बिजली बिलों का जल्द सुधार किया जाए जो मीटर खराब है उन्हें बदला जाए।
दातला में 230 बिजली उपभोक्ताओं के घर ऐसे हैं जिन्होंने कई महीनों से बिजली बिल का भुगतान नहीं किया है। हजारों रुपए बकाया चल रहे है उन्हें समझाइश दी गई है। जल्द ही बिल पेट किया जाए जो उपभोक्ता समय के अनुसार बिजली बिल भुगतान नहीं करता है उनके घरों की बिजली काटी जाएगी। कुछ उपभोक्ताओं ने बिजली बिल अधिक आना बिजली बिल में गड़बड़ी मीटर खराब की जानकारी दी है जिनका जल्द ही समस्याओं का समाधान निकाला जाएगा।
डिक्शन सिंह, जेई, विद्युत वितरण कम्पनी, जुन्नारदेव
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो