नायब तहसीलदार को ग्राहक बनाकर भेजा : देखें वीडियो

ज्यादा दाम पर सामान देने पर दुकान सील


लालबाग की किराना दुकान पर प्रशासन का छापा
छिंदवाड़ा / किराना दुकानों के खुले रहने और एमआरपी से ज्यादा कीमत पर सामान बेचने की शिकायत पर तहसीलदार ने लालबाग की एक किराना दुकान पर छापा मारा और उसे सील कर दिया।
तहसीलदार महेश अग्रवाल ने बताया कि लालबाग में आनंद किराना स्टोर्स में उन्होंने नायब तहसीलदार विक्रम ठाकुर को ग्राहक बनाकर भेजा और सामान की खरीदी कराई। इस दौरान प्रतिबंध के दुकान खोलकर बिक्री करना पाया गया। इसके साथ ही दूध-दही के प्रिंट रेट से अधिक दाम लिए गए। इसे देखते हुए दुकान को सील कर दिया गया। उन्होंने दूसरे दुकानदारों को भी चेतावनी देते हुए कहा कि प्रशासन द्वारा धारा 144 में दी गई व्यवस्था का पालन किया जाना चाहिए।

अब तीन जगह से गरीबों की भोजन व्यवस्था

शहर के गरीबों और जरूरतमंदों की भोजन व्यवस्था को तीन भागों में बांट दिया गया है। इससे अब गांधी गंज स्थित दीनदयाल रसोई पर ज्यादा बोझ नहीं आएगा।
निगम से मिली जानकारी के अनुसार दीनदयाल रसोई में अब शनिवार को करीब 10 हजार पैकेट भोजन बनवाया गया जबकि स्टेशन रोड स्थित गुरुद्वारा और पंजाब समिति पुराना पंजाब भवन में भी अलग-अलग सात हजार पैकेट भोजन तैयार कराए गए। निगम कर्मचारियों ने बताया कि इस समय शहर के 48 वार्डों के गरीबों के लिए 17 हजार भोजन पैकेट की जरूरत पड़ रही है। इसे देखते हुए अलग-अलग तीन स्थानों पर भोजन बनवाने से लेकर पैकिंग की व्यवस्था की गई है। इससे दीनदयाल रसोई पर एक साथ पड़ रहा भार कम होगा। इसके साथ ही भोजन की क्वालिटी भी और बेहतर होगी।

Show More
chandrashekhar sakarwar Photographer
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned