scriptComplaint: एएसपी से मिलने पहुंची महिला ने कहा साहब मेरे पति अच्छे, लेकिन वो खराब | Complaint: The lady said, "My husband is good, but he is bad" | Patrika News

Complaint: एएसपी से मिलने पहुंची महिला ने कहा साहब मेरे पति अच्छे, लेकिन वो खराब

locationछिंदवाड़ाPublished: Jan 29, 2020 12:20:10 pm

Submitted by:

ashish mishra

पुलिस कंट्रोल रूम में मंगलवार को जनसुनवाई का आयोजन किया गया।

Complaint: एएसपी से मिलने पहुंची महिला ने कहा साहब मेरे पति अच्छे, लेकिन वो खराब

Complaint: एएसपी से मिलने पहुंची महिला ने कहा साहब मेरे पति अच्छे, लेकिन वो खराब


छिंदवाड़ा. पुलिस कंट्रोल रूम में मंगलवार को जनसुनवाई का आयोजन किया गया। कुल 9 मामले सामने आए। सभी मामले की सुनवाई करते हुए एएसपी शशांक गर्ग ने कार्रवाई संबंधी निर्देश अधिनस्थ अधिकारियों को दिए। जनसुनवाई में सोनाखार निवासी एक महिला ने एएसपी को दिए आवेदन में कहा कि उसकी शादी वर्ष 2018 में हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही सास, ससुर उसे और पति को दहेज के लिए प्रताडि़त कर रहे हैं। आवेदिका ने एएसपी से मदद की गुहार लगाई। मामले में एएसपी ने संबंधित थाना टीआई को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए। वहीं तामिया निवासी एक महिला ने भी सास, ससुर एवं दादी सास पर दहेज प्रताडऩा का आरोप लगाते हुए एएसपी को आवेदन दिया। महिला का कहना था कि 4 जुलाई 2019 को उसकी शादी हुई थी। उसके पति अच्छे हैं लेकिन सास, ससुर एवं दादी सास दस तोला सोना एवं दो लाख रुपए नकद की मांग कर रहे हैं। इंकार करने पर शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताडि़त कर रहे हैं। इसका विरोध करने पर आरोपियों ने महिला एवं उसके पति से मारपीट कर घर से बाहर कर कहा कि जब तक दहेज की मांग पूरी नहीं होती वह दोनों को घर में नहीं रहने देंगे।

कोतवाली टीआई करेंगे धोखाधड़ी मामले की जांच
भोपाल की कंपनी द्वारा ऑनलाइन बिजनेस की आड़ में जिले के लोगों से दो सौ दिन में पैसे दोगुने करने का झांसा देकर लगभग 5 करोड़ की धोखाधड़ी करने के मामले की जांच एएसपी शशांक गर्ग ने कोतवाली टीआई को सौंपी है। इस मामले में मंगलवार को धोखाधड़ी का शिकार हुए लोगों ने जनसुनवाई में एक आवेदन एएसपी को दिया। एएसपी ने मामले की जांच कर कार्रवाई संबंधी निर्देश कोतवाली टीआई को दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो