चुनरी यात्रा का समापन

चुनरी यात्रा का समापन
चुनरी यात्रा का समापन

Sunil Lakhera | Publish: Oct, 09 2019 05:36:19 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

हिंगलाज पहुंचकर समापन

जुन्नारदेव/गुढ़ी अम्बाड़ा. विधानसभा क्षेत्र जुन्नारदेव के विधायक सुनील उइके द्वारा नवरात्र शुरू होते ही चुनरी यात्रा प्रारंभ की गई यह चुनरी यात्रा नवमी के दिन मां हिंगलाज के दरबार में पहुंचकर चुनरी यात्रा का समापन किया गया।
गौरतलब है कि विधायक सुनील उईके के द्वारा विधानसभा क्षेत्र व क्षेत्रवासियों की सुख समृद्धि को लेकर विगत कई वर्षों से नवरात्र में चुनरी यात्रा निकाली गई जो कि विधानसभा क्षेत्र के पूजा पंडालों में स्थापित मां दुर्गे की प्रतिमा के साथ.साथ मंदिरों में जाकर माता को चुनरी अर्पित करने का काम किया जा रहा है । इसी क्रम में नवमी के दिन चुनरी यात्रा जमकुंडा, नजरपुर, होते हुए ग्राम पंचायत पालाचौरई पहुंची । पालाचौरई क्षेत्र के पूजा पंडालों सहित मंदिरों में विराजित माता रानी को चुनरी भेंट की गई।
पारडसिंगा में देवी गीतों की दी प्रस्तुति - ग्राम के इंदिरा आवास में नव दुर्गा उत्सव मंडल पारडसिंगा द्वारा देवी जागरण का कार्यक्रम किया गया। देवी जागरण की शुरुआत मां दुर्गा के छायाचित्र पर माल्यार्पण करने एवं देवी गीतों की प्रस्तुति देकर की गई। देवी जागरण कार्यक्रम में ग्राम की सरपंच अर्चना नत्थू भुजाड़े जनपद पंचायत उपाध्यक्ष प्रवीण भाऊ बागड़े भोजराज धोतके थाना लोधीखेड़ा प्रभारी मौजूद रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned