scriptCongress:लापरवाह नेताओं से ये कहा सीएम ने | Congress: CM said this to the careless leaders | Patrika News

Congress:लापरवाह नेताओं से ये कहा सीएम ने

locationछिंदवाड़ाPublished: Dec 26, 2019 11:08:48 am

Submitted by:

manohar soni

कमलनाथ ने निवास पर ली विधायकों और प्रमुख नेताओं की बैठक

kamalnath_1.jpg

kamalnath

छिन्दवाड़ा/जिले के शहरी और ग्रामीण अंचल के कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के फील्ड से गायब रहने पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गहरी नाराजगी जाहिर की।

उन्होंने पिछले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की चार विधानसभा में हार पर भी नेताओ को फटकारा। सीएम ने गोपनीय रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि कहीं भी मोदी लहर का प्रभाव नहीं था। कार्यकर्ताओ ने कही न कही फील्ड पर लापरवाही की है। जिसका नतीजा सामने आया है। इससे उनकी जनता में पकड़ का पता चलता है। उन्होंने उनके फील्ड से गायब रहने पर फटकारा। कमलनाथ ने छिन्दवाड़ा में दूसरे चरण की कर्जमाफी में शामिल 12 हजार किसानों से बातचीत और उनसे संपर्क कर योजना का लाभ दिलाने के बारे में बताने के लिए कहा। बैठक में कमलनाथ ने विधायको की भी जमकर क्लास ली। उन्हें भी फील्ड पर काम करने के लिए निर्देशित किया। बैठक में कमलेश शाह को छोड़कर सभी विधायक,जिला कांग्रेस अध्यक्ष गंगा तिवारी समेत ब्लॉक पदाधिकारी उपस्थित हुए।
..
आज भी होगी उच्चस्तरीय बैठक
सीएम कमलनाथ 26 दिसम्बर को नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव के सिलसिले में जिले के नेताओ की उच्च स्तरीय बैठक लेंगे। बैठक में चुनाव की संभावनाओ पर विचार विमर्श होगा और पदाधिकारियो को तैयारियों के निर्देश दिए जाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो