कांग्रेस जिला अध्यक्ष के बेटे ने किया हंगामा, पुलिसकर्मियों को डराया-धमकाया, देखें वीडियो

Prabha Shankar Giri

Updated: 02 Jul 2019, 12:08:39 PM (IST)

Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

छिंदवाड़ा. वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गंगा प्रसाद तिवारी के बेटे आनंद तिवारी (गोलू तिवारी) ने यातायात थाना में सोमवार को हंगामा किया। पुलिसकर्मियों को डराया-धमकाया। गोलू ने ट्रैफिक पुलिस पर आरोप लगाया कि दो दिन पहले सिवनी रोड से पुलिस ने 10 हजार रुपए लेकर रेत से भरा ट्रैक्टर छोड़ दिया, दूसरी ओर हेलमेट के लिए बाइक सवारों को परेशान किया जा रहा है। ट्रैफिक थाना के सामने सिग्नल लगा है। शहर की ओर से आने वाला साइड हमेशा वाहनों से जाम रहता है। थाने के आसपास बड़ी संख्या में कॉमर्शियल वाहन खड़े रहते है, उनको नहीं हटाया जा रहा है। यातायात पुलिस निष्पक्ष कार्रवाई और व्यवस्था नहीं बना रही है। हंगामे से आसपास से बड़ी संख्या में लोग थाना परिसर के अंदर जमा हो गए।
टीआइ दिनेश बैन पर लगाया आरोप
हंगामा कर रहे गोलू तिवारी ने थाना परिसर के अंदर ही यातायात टीआइ दिनेश बैन पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा दो दिन पहले सतीजा पेट्रोल पम्प के समीप रेत से भरा ट्रक टीआइ दिनेश बैन ने पकड़ा था, जिसे रुपए लेकर छोड़
दिया गया।

जानकारी मिली है
अभी मैं बाहर हूं। मुझे फोन पर जानकारी मिली है कि एक युवक ने थाना परिसर में हंगामा किया है। हंगामे की वजह पता नहीं चल पाई है।
सुदेश कुमार सिंह, डीएसपी ट्रैफिक

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned