scriptशराब का नशा करने पर आरक्षक को मिली यह सजा | Constable gets punishment for intoxicating liquor | Patrika News

शराब का नशा करने पर आरक्षक को मिली यह सजा

locationछिंदवाड़ाPublished: Feb 27, 2020 12:51:29 pm

Submitted by:

Rajendra Sharma

एसपी ने किया सस्पेंड : उमरेठ और अमरवाड़ा में कार्रवाई

Why did the Nagda police have to give rage in the tents of the Kanjars

तीन किमी पैदल चलकर पहुंचे दूसरे गांव, मगर एक भी पुरुष नहीं लगा हाथ

छिंदवाड़ा/ शराब पीकर थाने में घुस रहे आरक्षक पर एसपी की नजर पड़ी और उन्होंने उसे भांप लिया। तत्काल एक अन्य पुलिसकर्मी को बुलाकर उसे मेडिकल के लिए भेजा गया। कुछ ही देर में सामने आ गया कि पुलिस आरक्षक शराब के नशे में है। इस पर उसे तत्काल सस्पेंड कर दिया गया। यह पूरा मामला उमरेठ थाना क्षेत्र का है। बुधवार रात पुलिस अधीक्षक यहां औचक निरीक्षण पर थे।
उमरेठ थाना में पदस्थ आरक्षक ब्रजेश को बुधवार रात सस्पेंड कर दिया गया। बताया जा रहा है कि वह शराब के नशे में था और थाना के अंदर घुस रहा था। इस दौरान एसपी विवेक अग्रवाल की उस पर नजर पड़ी। थाने के अंदर से एक अन्य पुलिसकर्मी को बुलाकर ब्रजेश को मेडिकल के लिए भेजा गया जिसमें सामने आया कि वह शराब के नशे में है। इसके बाद उसे निलम्बित कर दिया।
इसके अलावा एक पुरानी शिकायत और आम लोगों से दुव्र्यवहार के मामले में अमरवाड़ा थाना में पदस्थ आरक्षक अनुज जाट को लाइन अटैच किया है। बताया जा रहा है कि अनुज के खिलाफ भी बुधवार को ही कार्रवाई की गई है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शशांक गर्ग ने बताया कि उमरेठ थाना में पदस्थ आरक्षक ब्रजेश एवं अमरवाड़ा से अनुज के खिलाफ कार्रवाई की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो