सामूहिक त्यागपत्र पर संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी एकमत नहीं, फैसला 24 को

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के 17 पदों को समाप्त करने के फैसले के विरोध में सामूहिक त्यागपत्र की सहमति पत्र पर हस्ताक्षर करने पर संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी संघ मंगलवार को एकमत नहीं हो पाया

छिंदवाड़ा. राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के 17 पदों को समाप्त करने के फैसले के विरोध में सामूहिक त्यागपत्र की सहमति पत्र पर हस्ताक्षर करने पर संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी संघ मंगलवार को एकमत नहीं हो पाया और इस पर अगला फैसला 24 अप्रैल को भोपाल में होनेवाली प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के लिए छोड़ दिया गया।

जिला अस्पताल में देर शाम संगठन जिलाध्यक्ष जितेन्द्र यदुवंशी की अध्यक्षता में हुई बैठक में मिशन के पदों को समाप्त करने से प्रभावित कर्मचाारियों की भविष्य पर विचार-विमर्श किया गया। बैठक में कुछ पदाधिकारियों ने सामूहिक इस्तीफे का सहमति पत्र भरवाने पर जोर दिया लेकिन अधिकांश कर्मचारियों का कहना था कि वे बिना पत्र दिए संगठन के साथ हड़ताल करने के लिए तैयार है। 

किसी भी समय जिलेभर के कर्मचारी एकजुट होकर आंदोलन करेंगे। बैठक के बाद संगठन जिलाध्यक्ष यदुवंशी ने बताया कि संविदा कर्मचारी प्रदेश मुख्यालय में होने वाली बैठक में आगे आंदोलन की रणनीति करेंगे। यदुवंशी के अनुसार 17 पदों के बाद किसी और पदों को समाप्त करने की अफवाहों के बीच कोई अधिकारिक पत्र नहीं मिला है।

आज विधायक से मिलेगा संगठन
संविदा कर्मचारियों का दल बुधवार को सुबह 11 बजे विधायक चौधरी चंद्रभान सिंह से मिलेगा और पदों को समाप्त करने के फैसले पर पुर्नविचार करने के लिए शासन से मांग करेगा।

सिविल सर्जन जारी करेंगे आदेश
सिविल सर्जन डॉ.हेमंत नायडू ने बताया कि संविदा कर्मचारियों को पद से पृथक करने के सीएमएचओ के आदेश पर बुधवार को अमल होगा। संबंधित कर्मचारियों को पत्र देकर उनसे कार्यभार वापस लिया जाएगा।


Show More

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned