पीएम आवास को लेकर अधिकारी से गाली गलौच

पीएम आवास को लेकर अधिकारी से गाली गलौच
Controversy over PM housing

Prabha Shankar Giri | Updated: 03 Jul 2019, 07:00:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

नगरनिगम आयुक्त ने पुलिस को एफआइआर के लिए लिखा पत्र

छिंदवाड़ा. पीएम आवास के घटक बीएलसी का लाभ की चाहत रखनेवाले एक व्यक्ति ने निगम के सहायक राजस्व निरीक्षक के साथ गाली गलौच की और झूमा झटकी करते हुए मारपीट की। इस पर नगर निगम कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए निगम आयुक्त को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा गया कि वार्ड क्रमांक 10 के राजस्व वसूलीकर्ता कैलाश बेलवंशी के साथ वार्ड के निवासी रामदास पहाड़े द्वारा झूमा झटकी कर गालीगलौच की और शासकीय पेपर फाड़ दिए गए। इसकी शिकायत कुण्डीपुरा थाने के अधीन धरमटेकरी पुलिस चौकी में की गई है। इस पर निगम आयुक्त इच्छित गढ़पाले का कहना है कि इस घटना को लेकर कुण्डीपुरा थाने में एफआईआर करने का पत्र लिखा गया है।

हर्रई सीएमओ की शिकायत लेकर पहुंचे पार्षद
नगर परिषद हर्रई में प्रधानमंत्री आवास योजना में अवैध रूप से रुपयों की वसूली किए जाने एवं हितग्राहियों द्वारा राशि न दिए जाने से आवास निर्माण विलम्ब से कराए जाने की शिकायत भाजपा पार्षदों ने जिला शहरी विकास अभिकरण से की है। इसमें पार्षदों ने आरोप लगाया कि आवास योजना स्वीकृत कराए जाने के लिए अवैध रूप से पैसों की मांग की जा रही है व इसमें कर्मचारी से लेकर अधिकारी तक लिप्त हैं। उन्होंने हर्रई सीएमओ पर इस गतिविधि को संरक्षण देने का आरोप लगाया। पार्षदों ने शौचालय निर्माण की राशि में निकाली जाने की बात कही है। उन्होंने शौचालय योजना की भी गंभीरता से जांच कराए जाने और दोषियों को कार्रवाई करने की बात कही है। शिकायत पत्र में पार्षद ज्योति साहू,हुमानशा धुर्वे,अमित चौकसे, ओम प्रकाश चौकसे, सुमित गुप्ता और मनीषा ठाकुर के हस्ताक्षर हैं।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned