scriptCorona: 168 घंटे के लॉकडाउन की अफवाह, कलेक्टर ने किया खंडन, होगी कार्यवाही | Corona: 168-hour lockdown rumor | Patrika News

Corona: 168 घंटे के लॉकडाउन की अफवाह, कलेक्टर ने किया खंडन, होगी कार्यवाही

locationछिंदवाड़ाPublished: Apr 04, 2021 09:08:08 pm

Submitted by:

ashish mishra

सोशल साइट्स का इस्तेमाल कुछ लोग जागरुकता फैलाने तो कुछ अफवाह फैलाने के लिए कर रहे हैं।

Corona: 168 घंटे के लॉकडाउन की अफवाह, कलेक्टर ने किया खंडन, होगी कार्यवाही

Corona: 168 घंटे के लॉकडाउन की अफवाह, कलेक्टर ने किया खंडन, होगी कार्यवाही



छिंदवाड़ा. सोशल साइट्स का इस्तेमाल कुछ लोग जागरुकता फैलाने तो कुछ अफवाह फैलाने के लिए कर रहे हैं। तीन दिन केलॉकडाउन के बाद रविवार को लोगों के मन में बस यही प्रश्न उठ रहा था कि सोमवार को बाजार खुलेगा या नहीं। अधिकतर लोग फोन एवं सोशल साइट्स के माध्यम से यह जानकारी लेने में जुटे रहे कि प्रशासन लॉकडाउन को आगे बढ़ाएगा या नहीं। सोमवार को क्या स्थिति रहेगी। लोगों को इन प्रश्नों का जवाब तो नहीं मिला बल्कि वे अफवाह से भ्रमित हुए। दरअसल एक ग्रुप में छिंदवाड़ा में 168 घंटे के लॉकडाउन की सूचना किसी ने पोस्ट कर दी। कुछ लोग इस पोस्ट को फॉरवर्ड करने लगे। ऐसे में शहरवासी भ्रमित हो गए। हालांकि बाद में पोस्ट की हकीकत लोगों पता चल गई। उन्होंने प्रशासन से गलत पोस्ट करने वालों पर सख्त कार्यवाही की मांग की। कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन ने बताया कि सोशल साइट्स पर लॉकडाउन आगे बढ़ाए जाने को लेकर जो पोस्ट किया गया है वह महज अफवाह है। अभी ऐसा कोई निर्णय नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि जिसने भी गलत सूचना पोस्ट की है और जिन्होंने इसे फॉरवर्ड किया है उन पर कार्यवाही की जाएगी।

इस गलत पोस्ट ने लोगों को किया परेशान
सोशल साइट्स पर रविवार शाम को एक पोस्ट किया गया। जिसमें लिखा हुआ था कि जिला आपदा प्रबंधन समिति की बैठक में निर्णय लिया गया कि छिंदवाड़ा जिले के नगरीय क्षेत्रो में तथा शहर से लगे 5 किलोमीटर तक के एरिए में 5 अप्रैल रात्रि 10 बजे से 12 अप्रैल रात्रि 10 बजे तक 168 घंटे का लॉकडाउन रहेगा। कुछ देर बाद ही यह पोस्ट झूठी निकली। कलेक्टर ने इसका खंडन किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो