Corona: जेलर की जागरुकता, ट्रेन में यात्रा कर लौटे तो बनाई लोगों से दूरी

Corona: लोगों से कहा- खुद को जेल परिसर छिंदवाड़ा स्थित अपने निवास में सेल्फ क्वॉरंटाइन करता हूं

छिंदवाड़ा/ कोरोना वायरस की गम्भीरता को न समझने की भूल जहां एक तरफ कुछ लोग कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ समाज में ऐसे भी लोग हैं जो वायरस को जड़ से मिटाने के लिए हर तरह का सम्भव सहयोग दे रहे हैं। इन्हीं में से एक हैं जेल अधीक्षक यजुवेंद्र वाघमारे।
जेल अधीक्षक ने बीते 16 मार्च से 22 मार्च के बीच ट्रेन से लम्बी दूरी की यात्रा की। जब वह छिंदवाड़ा लौटे तो कोरोना वायरस का प्रकोप पूरे देश में बढ़ गया था। ऐसे में उन्होंने लोगों से दूरी बनाते हुए खुद को घर में कैद कर लिया। इसके अलावा जेल परिसर स्थित अपने शासकीय मकान के बाहर एक सूचना भी चस्पा कर दी। इसमें जेल अधीक्षक ने लिखा है कि मेरे द्वारा लम्बी दूरी की ट्रेन यात्रा की गई है। इस दौरान बाहरी व्यक्तियों से सम्पर्क की सम्भावना है।
कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए स्वयं एवं दूसरों के स्वास्थ्य को दृष्टिगत रखते हुए खुद को जेल परिसर छिंदवाड़ा स्थित अपने निवास में सेल्फ क्वॉरंटाइन करता हूं। इस अवधि के दौरान मेरे स्टाफ, परिचित लोग एवं अन्य लोगों को मेरे मकान में आने की अनुमति नहीं होगी। मुझसे फोन पर सभी लोग सम्पर्क कर सकते हैं। नोटिस बोर्ड में जेल अधीक्षक का नम्बबर भी लिखा हुआ है।

मैंने ट्रेन से लम्बी दूरी की यात्रा की थी। एहतियात के तौर पर मैंने कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए स्वयं एवं दूसरों के स्वास्थ्य को दृष्टिगत रखते हुए खुद को जेल परिसर छिंदवाड़ा में स्थित अपने निवास में सेल्फ क्वॉरंटाइन किया है।
यजुवेन्द्र वाघमारे, जेल अधीक्षक, छिंदवाड़ा

Corona virus
Show More
prabha shankar Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned