CORONA : सिविल सर्जन को सौंपी पचास पीपीइ किट, काम होगा आसान

कोरोना से जंग में सहयोग

By: Rajendra Sharma

Published: 23 Apr 2020, 04:47 PM IST

छिंदवाड़ा/ जिला अस्पताल में चिकित्सकों और कोरोना वार्ड में ड्यूटी दे रहे कर्मचारियों के लिए पीपीइ किट की बेहद जरूरत पड़ रही है। समाजसेवी रिंकू मिगलानी ने जिला अस्पताल पहुंचकर बुधवार को पचास पीपीइ किट सिविल सर्जन डॉ. पी. गोगिया को सौंपी। रिंकू   ने बताया कि कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए बहुउपयोगी पीपीइ किट की इस समय मांग थी और इसी को ध्यान में रखकर उन्होंने अस्पताल को 50 किट उपलब्ध कराईं हैं। उनकी मित्र मंडली के सदस्य मुन्ना कुकरेजा, रिंकू नेमा, रविंद्र सेठिया, नीलेश गुप्ता आदि भी इस मौके पर उपस्थित थे। रिंकू भाजपा के वरिष्ठ नेता गंगाराम मिगलानी के बेटे हैं। पिछले दिनों उन्होंने दीनदयाल रसोई से लगभग सवा लाख भोजन के पैकेट भी वितरित किए।
ध्यान रहे रिंकू रोज सुबह जरूरतमंदों की मदद के लिए अपनी कार में कच्चा अनाज पार्सल लेकर निकलते हैंं और जरूरतमंदों को बांटते हैं।

युवा मोर्चा पीएम केयर फंड में देगा डेढ़ लाख

भाजपा युवा मोर्चा द्वारा सम्पूर्ण जिले के मंडलों से डेढ़ लाख रुपए की राशि पीएम केयर फंड में दी जाएगी। जिलाध्यक्ष अंकुर शुक्ला ने बताया कि प्रत्येक मंडल से 50 से 70 कार्यकर्ता ऑनलाइन माध्यम से कम से कम 100 रुपए की राशि पीएम केयर फं ड में डोनेट कर रहे हंै। इस तरह युवा मोर्चा द्वारा तकरीबन एक लाख 50 हजार रुपए की राशि इस फ ंड में दी जाएगी ।

Corona virus
Show More
Rajendra Sharma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned