मां-बेटे समेत जिले में फिर मिले कोरोना संक्रमित, जानें स्थिति

- सिम्स ने जारी की 153 स्वाव सेम्पल की रिपोर्ट

By: Dinesh Sahu

Updated: 14 Aug 2020, 01:55 PM IST

छिंदवाड़ा/ जिले में कोरोना संक्रमण के आठ और नवीन पॉजिटिव केस सामने आए है, जिसमें जिला अस्पताल के आर्थों विभाग की आया ट्रू-नॉट से तथा छिंदवाड़ा से 12 वर्षीय पुत्र तथा मां की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। साथ ही एक कन्या शिक्षा परिसर छिंदवाड़ा में भर्ती 35 वर्षीय महिला, दूसरी तामिया से 45 वर्षीय महिला, मोहखेड़ से एक, छिंदवाड़ा से एक तथा हर्रई के बटकाखापा निवासी एक श्रमिक शामिल है।

छिंदवाड़ा इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस की आरटी-पीसीआर लैब से गुरुवार को जारी 87 स्वाव सेम्पलों की रिपोर्ट में 7 पॉजिटिव, 81 नेगेटिव, दो रिजेक्ट तथा चार का रिपीट सेम्पल मांगा जाना बताया गया है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. जीसी चौरसिया ने बताया कि नवीन मरीजों के शामिल होने के बाद अब तक जिले में कुल 270 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है।


जनपद सीइओ हर्रई की रिपोर्ट पॉजिटिव -


इधर जनपद पंचायत सीइओ की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके चलते उनके सम्पर्क में आने वालों को क्वॉरंटीन रहने की हिदायत दी गई है। विकासखंड चिकित्सा अधिकारी डॉ. पीयूष शर्मा ने बताया कि सीइओ की कोरोना जांच रिपोर्ट जबलपुर में पॉजिटिव आई है। तबीयत खराब होने पर उन्होंने जबलपुर में जांच कराई थी। वहीं हर्रई के बटकाखापा निवासी श्रमिक महाराष्ट्र से लौटा था तथा क्वॉरंटीन होने से सम्पर्क में घर के करीब पांच लोग सम्पर्क में आए है।

COVID-19
Dinesh Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned