बीमा अधिकारी की कोरोना से मौत

नगर के वार्ड 13 बंधा मोहल्ला निवासी बीमा कंपनी में विकास अधिकारी की कोरोना से मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ दिन पूर्व वह पत्नी के साथ भंडारा (महाराष्ट्र) पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने गया था।

छिंदवाड़ा/परासिया. नगर के वार्ड 13 बंधा मोहल्ला निवासी बीमा कंपनी में विकास अधिकारी की कोरोना से मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ दिन पूर्व वह पत्नी के साथ भंडारा (महाराष्ट्र) पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने गया था। लौटने के बाद अस्वस्थ था। सोमवार रात उसकी मौत हो गयी। उसकी पत्नी भी कोरोना पीडि़त है। उसे इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक का अंतिम संस्कार कोविड प्रोटोकाल के अनुसार किया गया । नगर पालिका ने पीडि़त के घर को कंटोमेंट कर दिया गया है। पालिका प्रशासन ने मंगलवार को आम लोगों को मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिग का पालन करने और सर्तकता बरतने के लिये वाहन से मुनादी कराई।
कोरोना संक्रमण पर ज्ञानाश्रय की कक्षाएं स्थगित
छिन्दवाड़ा. विषय विशेषज्ञ प्रो.डॉ.पी.एन.सनेसर ने बताया कि कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन के मार्गनिर्देशन में जिले में ज्ञानाश्रय कार्यक्रम के अंतर्गत विद्यार्थियों में अपार उत्साह देखा गया है, किंतु महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुये ज्ञानाश्रय कक्षाओं को कुछ दिनों के लिए स्थगित किया जा रहा है।
विद्यार्थियों के अपार उत्साह और बढ़ती संख्या को देखते हुए कक्षाओं के संचालन की और अच्छी व्यवस्था की जा रही है तथा कक्षाओं के शीघ्र ही शुरू होने की सूचना अलग से दी जाएगी ।

Show More
Sanjay Kumar Dandale
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned