फिर बढ़ रहे कोरोना के मरीज] बेखौफ घूम-फिर रहे लोग, 11 नए संक्रमित मिले

महाराष्ट्र से सटे मध्यप्रदेश के इलाकों में भी बीते सप्ताह में कोरोना मरीजों की संख्या बढ रही है। शनिवार को मिली रिपोर्ट में एक शिक्षक की रिपोर्ट पॉजीटीव आई है।

By: Sanjay Kumar Dandale

Published: 22 Feb 2021, 06:36 PM IST

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना. महाराष्ट्र से सटे मध्यप्रदेश के इलाकों में भी बीते सप्ताह में कोरोना मरीजों की संख्या बढ रही है। शनिवार को मिली रिपोर्ट में एक शिक्षक की रिपोर्ट पॉजीटीव आई है। इससे पहले तीन लोग संक्रमित पाए गए। इनमें तिगांव, भंदारगोंदी और पांढुर्ना के मरीज शामिल हैं। माना जा रहा है कि महाराष्ट्र में फिर से कोरोना के बढ़ते मामलों का असर यहां भी सामने आ रहा है। हालांकि स्थानीय बाजारों में अधिकांश लोग बेखौफ बिना मास्क के घूमते फिरते हैं। प्रशासन भी कोरोना को लेकर सख्ती नहीं बरत रहा है। बताया जा रहा है कि पड़ोसी जिले अमरावती में कोरोना के 687 मरीज सामने आए हैं। वहां सरकार सख्ती बरत रही है। क्षेत्र में एक बार फिर गम्भीरता दिखाने की जरूरत महसूस हो रही है।
जिले में मिले 11 नए कोरोना संक्रमित
छिंदवाड़ा. सिम्स की लैब से जारी कोविड-19 की रिपोर्ट में रविवार को जिले में 11 नए संक्रमित मिले हैं। इनमें दो परिवार के चार सदस्य भी शामिल हैं। नौ लोगों को होम आइसोलेशन पर रखा गया है। बताया जाता है कि जिले में संक्रमण फिर से बढऩे लगा है, जिससे सुरक्षा के लिए शासन के प्रोटोकॉल का पालन करना अनिवार्य है।

Sanjay Kumar Dandale
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned