scriptCorona’s awe: जानिए क्या हुआ जब परीक्षा हॉल में बैठी मिली कोरोना पॉजिटिव छात्रा | corona positive student was found sitting in exam hall | Patrika News

Corona’s awe: जानिए क्या हुआ जब परीक्षा हॉल में बैठी मिली कोरोना पॉजिटिव छात्रा

locationछिंदवाड़ाPublished: Feb 02, 2021 06:49:39 pm

Submitted by:

prabha shankar

शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय पांढुर्ना का मामला

 No corona patients found today from 11 districts of the state

No corona patients found today from 11 districts of the state

छिंदवाड़ा/ पांढुर्ना. शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय में सोमवार को आयोजित कक्षा 12 वीं की अद्र्धवार्षिक परीक्षा में एक छात्रा कोरोना पॉजिटिव होते हुए भी परीक्षा देने पहुंच गई। जब स्वास्थ्य विभाग का अमला विद्यालय पहुंचा तब इसका खुलासा हुआ। इसके बाद परीक्षार्थियों में हडक़म्प मच गया।
प्राचार्य वीपी ठवले ने बताया कि प्रत्येक पेपर के दौरान छात्र-छात्राओं का टेस्ट लिया जा रहा है। जवाहर वार्ड में रहने वाली छात्रा की रिपोर्ट रविवार शाम को ही आ गई थी। स्वास्थ्य विभाग ने हमसे यह बात छिपाकर रखी थी। इधर स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि हमने छात्रा को बता दिया था कि वह कोरोना पॉजिटिव है, इसलिए सोमवार को परीक्षा देने न जाए। फिर भी छात्रा परीक्षा में सम्मिलित हुई। परीक्षा हॉल से छात्रा को ले जाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तीन स्वस्थ, दो मिले नए कोरोना मरीज
सिम्स की आरटी-पीसीआर लैब से जारी कोरोना की रिपोर्ट में सोमवार को दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली, जबकि तीन संक्रमित स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किए गए। वहीं जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती एक्टिव मरीजों की संख्या भी ३२ रह गई है।

कोरोना के मद्देनजर यात्री बसों की हुई जांच
यातायात पुलिस ने सोमवार को शहर के मानसरोवर कॉम्प्लैक्स स्थित बस स्टैण्ड पर खड़ी बसों की जांच कर कोरोना से बचाव के लिए क्या कुछ इंतजाम किए गए हैं यह जाना। यातायात पुलिस ने १२ वाहनों की जांच करने के बाद वाहन चालकों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो