scriptCorona: कोरोना का कहर…एक ही दिन में मिले तीन पॉजिटिव, जानें स्थिति | Corona's havoc...Three positives found in a single day, learn status | Patrika News

Corona: कोरोना का कहर…एक ही दिन में मिले तीन पॉजिटिव, जानें स्थिति

locationछिंदवाड़ाPublished: May 29, 2020 11:44:10 am

Submitted by:

Dinesh Sahu

– दो मुम्बई तो एक चैन्नई से लौटे है, सीआइएसएफ के करीबी पांच समेत अन्य की रिपोर्ट नेगेटिव

कानपुर में फिर फूटा कोरोना बम, २४ घंटे में मिले नए १३ संक्रमित

कानपुर में फिर फूटा कोरोना बम, २४ घंटे में मिले नए १३ संक्रमित

छिंदवाड़ा/ जिले में कोरोना वायरस ने पैर पसारना शुरू कर दिया है। इसकी वजह एक ही दिन में तीन पॉजिटिव मरीजों का सामने आना है। आइसीएमआर लैब जबलपुर ने गुरुवार सभी 26 सेम्पलों की रिपोर्ट जारी की, जिसमें तीन पॉजिटिव तथा शेष को नेगेटिव बताया गया है। सीएमएचओ कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार पॉजिटिव मरीजों में मुम्बई से दो तथा एक चैन्नई से लौटे है।
एक ही दिन में मिले तीन कोरोना पॉजिटिव

बताया जाता है कि मुम्बई से लौटे मरीजों में से एक परासिया के झुर्रे-माथनी में रहने वाला सिविल इंजीनियर है तथा दूसरा पांढुर्ना का है, जो कि मुम्बई के किसी पॉजिटिव के सम्पर्क में आने पर क्वॉरंटीन सेंटर में रह रहा था। वहीं दो दिन पहले चैन्नई से लौटा व्यक्ति सौंसर के बताए जाते है। इंजीनियर मरीज को कोतवाली पुलिस ने 26 मई 2020 को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था।
बताया जाता है कि इंजीनियर 25 मई को मुंबई से बस से नागपुर पहुंचे थे तथा किसी ट्रक में बैठकर लिंगा पहुंचने पर ऑटो में बैठकर आ रहे थे तभी पुलिस ने रोक लिया। पूछताछ करने और ट्रवल्स हिस्ट्री के आधार पर कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। मामले में प्रशासन का दावा है कि पॉजिटिव मरीज के सम्पर्क में ज्यादा लोग नहीं आए है, पर जानकारी जुटाई जा रही है।

सीआइएसएफ के करीबियों समेत अन्य की रिपोर्ट नेगेटिव –


आइसीएमआर लैब जबलपुर ने 27 मई को भेजे गए 26 सेम्पल की रिपोर्ट जारी की है, जिसमें सीआइएसएफ के परिवार के पांच, सिवनी में मिले पॉजिटिव के सम्पर्क में आने वाले चार, दो अमरवाड़ा, एक रिपिट समेत अन्य की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और तीन पॉजिटिव आए है। वहीं दो गायनिक, दो आर्थों विभाग समेत 12 ट्रवल्स हिस्ट्री के कुल 16 नवीन संदिग्धों के सेम्पल जांच के लिए जबलपुर भेजे गए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो