Corona: लापरवाही बरतने पर तीन दुकानों को किया सील

कोरोना को लेकर रस्सी बांधकर चूने के गोले बनाकर कोविड गाइडलाइन का पालन न कर लापरवाही बरतने वाले तीन दुकानों को प्रशासन ने सील कर दिया है।

By: Sanjay Kumar Dandale

Published: 20 Mar 2021, 06:16 PM IST

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना . कोरोना को लेकर रस्सी बांधकर चूने के गोले बनाकर कोविड गाइडलाइन का पालन न कर लापरवाही बरतने वाले तीन दुकानों को प्रशासन ने सील कर दिया है। सील कब खोली जाएगी फिलहाल इसका कोई निर्णय नहीं लिया जा सका है।
कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराने के लिए तहसीलदार रत्नेश ठवरे, टीआई गोपाल घासले, सीएमओ राजकुमार ईवनाती ने दोपहर को बाजारों में घूमकर लोगों व दुकानदारों को चेतावनी दी। इस दौरान राजीव गांधी मार्केट स्थित शू कलेक्शन, मार्केट के सामने स्थित कपड़ा दुकान सहित एक मोबाइल गैलरी में सोशल डिस्टेसिंग का पालन न होते देख सील किया। साप्ताहिक बाजार में बिना मास्क के घूम रहे लोगों को सख्त हिदायत दी।

पांढुर्ना. क्षेत्र में बढ़ते हुए कोरोना के मामलों को देखते हुए एसडीएम मेघा शर्मा ने ग्राम पंचायत के सचिवों की बैठक जनपद पंचायत सभाकक्ष में ली।
बैठक में निर्देश दिए गए कि महाराष्ट्र या किसी भी दूसरे स्थान से सफर कर लौटने वाले को सात दिनों तक क्वॉरंटीन करें। गंावो में कोविड गाइडलाइन का पूरी तरह से पालन कराएं । गांवो के सार्वजनिक स्थानों पर चुने का गोला बनाकर रस्सी बांधकर सोशल डिस्टेसिंग का पालन कराएं। बैठक में आयुष्मान कार्ड बनाने को लेकर निर्देश देते हुए कहा कि सूची स्वास्थ्य विभाग को दे वे कॉर्ड बनाकर देंगे। इस बैठक में प्रभारी सीईओ चन्द्रशेखर ढोने और पंचायत समन्वयक सहित अधिकारी कर्मचारी और सचिव उपस्थित थे।
पांच नए संक्रमित मिले, कुल 11 एक्टिव केस
शुक्रवार दोपहर को आई रिपोर्ट के अनुसार भेजे गए 16 सेंपल में से पांच लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें दो लोग ग्राम सिवनी के रहने वाले है वहीं तीन लोग शहर के अलग-अलग वार्डों से है।

Show More
Sanjay Kumar Dandale
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned