scriptकोरोना टीका लगाया फिर भी हो गए संक्रमित…मचा हड़कम्प, जानें वजह | Corona vaccinated, yet it became infected...stir up, learn the reason | Patrika News
छिंदवाड़ा

कोरोना टीका लगाया फिर भी हो गए संक्रमित…मचा हड़कम्प, जानें वजह

तीन कर्मी आए पॉजिटिव, जनपद परिसर में लगाया जाएगा शिविर

छिंदवाड़ाFeb 20, 2021 / 01:13 pm

Dinesh Sahu

कोरोना टीका लगाया फिर भी हो गए संक्रमित...मचा हड़कम्प, जानें वजह

कोरोना टीका लगाया फिर भी हो गए संक्रमित…मचा हड़कम्प, जानें वजह

छिंदवाड़ा कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत 12 फरवरी को कोवीशील्ड की डोज लगवा चुके जनपद पंचायत के तीन कर्मचारी की रिपोर्ट शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग ने एहतियात के तौर पर तीनों कर्मचारियों को होम आइसोलेट किया हैं तथा विभाग के अन्य कर्मचारियों की जांच के लिए शनिवार को जांच शिविर भी लगाया जा रहा है।
– जिले के विभिन्न केंद्रों में 336 का हुआ टीकाकरण

बता दें कि कोरोना टीका लगने के बाद भी सम्बंधितों को प्रोटोकाल का पालन करना अनिवार्य है, जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग रखना, मॉस्क पहनना, हैंड सेनेटाइजिंग करना आदि बिंदू शामिल है। चिकित्सा अधिकारियों के मुताबिक पहली डोज लगने के 28 दिन बाद दूसरी डोज भी लगवाना आवश्यक हैं।

फ्रंटलाइन वर्करों के लिए टीका लगवाने अंतिम मौका


कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत जिले के पंजीकृत फ्रंटलाइन वर्करों को कोवीशील्ड की डोज लगवाने का शनिवार को अंतिम अवसर दिया गया है। इसके बाद सम्बंधितों को टीका नहीं लगाया जाएगा। सीएमएचओ डॉ. राठी ने बताया कि कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन के मार्गदर्शन में शुक्रवार को जिले के विभिन्न केंद्रों में 336 लाभार्थियों को कोवीशील्ड की डोज दी गई तथा टीका लगने के बाद किसी तरह की समस्या सामने नहीं आई थी। डॉ. राठी ने बताया कि शाम 6 बजे तक छिंदवाड़ा में 225, हर्रई में 10, चौरई में सात, जुन्नारदेव में 60, परासिया में 28 और सौंसर में 6 लोगों को टीका लगाया गया।

Home / Chhindwara / कोरोना टीका लगाया फिर भी हो गए संक्रमित…मचा हड़कम्प, जानें वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो