Corona virus : पुलिस ने अपनाई गांधीगिरी

फूल देकर, हाथ जोडकऱ कहा- घर में रहो


छिंदवाड़ा / कोरोना वायरस महामारी से लोगों को बचाने के लिए पुलिस हर सम्भव कदम उठा रही है। बावजूद इसके कुछ लोग घरों में रहने को तैयार नहीं हैं। पुलिस ने पहले अपील की, बल प्रयोग किया फिर वाहन भी जब्त किए, लेकिन कुछ लोगों पर इसका कोई असर नहीं हुआ। बिना वजह से ये सडक़ पर निकल ही आते हैं। अब ऐसे लोगों पर पुलिस गांधीगिरी आजमा रही है। फूल देकर और हाथ जोडकऱ घर में रहने की अपील कर रही है।


वन, पुलिस या अन्य विभागों से सूचना प्राप्त होने या आवेदन के आधार पर पशु का शव परीक्षण किया जाएगा । जिले की सभी संस्थाओं को मांग के अनुसार आवश्यक औषधि, हिमीकृत वीर्य, तरल नत्रजन आदि उप संचालक पशु चिकित्सा सेवाएं द्वारा विभागीय वाहनों से प्रदान किए जाएंगे।
कलेक्टर डॉ.शर्मा द्वारा जिले के अंदर पशु पालकों, डेयरी, गौशाला आदि के पशु के लिए सूखा और हरा चारा के परिवहन तथा पोल्ट्री फीड और फीड के घटक, पोल्ट्री वैक्सीन व दवायें आदि के परिवहन की अनुमति प्रदान की गई है । ऐसे वाहन में ड्राइवर के अतिरिक्त एक व्यक्ति को जाने की प्रात: 8 बजे से शाम 5 बजे तक की अनुमति रहेगी।


पुलिस ने सोमवार को चौक- चौराहों पर लोगों को रोका और हाथ जोड़े। इन्हें फूल देकर घर में रहने की अपील की। सहयोग मांगा कि कुछ दिनों तक घर में ही रहें।
-सुदेश कुमार सिंह,
डीएसपी, ट्रैफिक, छिंदवाड़ा

Corona virus Corona Virus treatment
Show More
chandrashekhar sakarwar Photographer
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned