script

Corona virus : तारण तरण समाज ने दिए 21 हजार रुपए

locationछिंदवाड़ाPublished: Apr 01, 2020 06:36:16 pm

आयुक्त राजेश शाही के माध्यम से दीनदयाल रसोई में भेंट की

Corona virus : तारण तरण समाज ने दिए 21 हजार रुपए

Corona virus : तारण तरण समाज ने दिए 21 हजार रुपए


छिंदवाड़ा / कोरोना जैसी गम्भीर महामारी के कारण जूझ रहे गरीब और असहाय लोगों को भोजन कराने के लिए श्री तारण तरण दिगम्बर जैन समाज ने 21 हजार रुपए नगर पालिक निगम को दिए हैं।
यह राशि निगम आयुक्त राजेश शाही के माध्यम से दीनदयाल रसोई में भेंट की गई, जिससे ऐसे परिवारों को भोजन मिल सके जो संकट के दौर से गुजर रहे हैं। सहयोग राशि देते समय अध्यक्ष डॉ. यूके जैन, सचिव प्रदीप जैन स्नेही, सुभाष जैन, सह कोषाध्यक्ष नेमीचंद गोयल, संजय जैन अमरवाड़ा, शैलेंद्र जैन, अनिल वैभव और प्रचार सचिव तरुण जैन उपस्थित थे। समाज की महिला इकाई संस्कृति मंडल की सदस्यों ने भी 3100 रुपए दान में दिए हंै।
पीएम राहत कोष के लिए सौंपा 51 हजार का चेक
जिला कायस्थ सभा छिंदवाड़ा ने प्रधानमंत्री राहत कोष के लिए 51 हजार रुपए का चेक राजस्व अनुविभागीय अधिकारी छिंदवाड़ा को सौंपा । इसी प्रकार दीनदयाल रसोई में भोजन की व्यवस्था के लिए विजय पांडेय ने पांच हजार, बादल साहू ने 51 हजार, प्रभा ने पांच हजार, कालूराम ने 11 हजार 111, महेंद्र ट्रेडिंग ने दो हजार 100, पूरन राजलानी ने छह हजार 100, ज्ञाता जैन ने एक हजार, शाह टोकर सिंह ने 11 हजार, राय ने एक हजार 100 और तारण तरण जैन समाज ने 21 हजार रुपए नकद प्रदान किए हैं। इसके अलावा शिव शक्ति सेवा मंडल छिंदवाड़ा के अध्यक्ष कृष्णा सोनी ने दो क्विंटल चावल, राजू दुबे ने एक टीन तेल और इनरव्हील क्लब ने एक टीन तेल, एक क्विंटल चावल, एक क्विंटल आटा और 30 किलो दाल जरूरतमंद निराश्रित परिवारों को बांटने के लिए प्रदान की। राम मंदिर के पीछे छोटी बाजार छिंदवाड़ा की इंदु सोनी ने 100 मास्क प्रदान किए हैं।
ग्रामीणों को मास्क वितरित, निराश्रितों को राशन
जनपद पंचायत छिंदवाड़ा के अधीन ग्राम खैरी भूताई में ग्रामीणों को मास्क वितरित किए गए। वहीं निराश्रितों को राशन दिया गया। सचिव विजेन्द्र हारगोड़े व जनप्रतिनिधि दिलावरसिंग उसरेठे ने ग्राम की लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए घर-घर जा कर मास्क दिए और सेनेटाइजर एवं साबुन से अपने हाथों को बार-बार साफ रखने की जानकारी दी। सरपंच व सचिव ने गांव में दवा का छिडक़ाव करवाया। सभी को अपने घरों से बाहर नहीं निकलने को कहा गया।

ट्रेंडिंग वीडियो