scriptपार्षदों ने की नए नल कनेक्शन शीघ्र प्रदान करने की मांग | Councilors demand for providing new tap connection soon | Patrika News

पार्षदों ने की नए नल कनेक्शन शीघ्र प्रदान करने की मांग

locationछिंदवाड़ाPublished: Feb 27, 2020 05:33:52 pm

Submitted by:

SACHIN NARNAWRE

नल कनेक्शन पर लगे प्रतिबंध को हटाएं जाने की नागरिकों की मांग पर सात दिसंबर को परिषद के सम्मेलन में नल कनेक्शन पर लगे प्रतिबंध को हटाया गया था।

पार्षदों ने की नए नल कनेक्शन शीघ्र प्रदान करने की मांग

पार्षदों ने की नए नल कनेक्शन शीघ्र प्रदान करने की मांग

पांढुर्ना. पिछले दो वर्ष से नल कनेक्शन पर लगे प्रतिबंध को हटाएं जाने की नागरिकों की मांग पर सात दिसंबर को परिषद के सम्मेलन में नल कनेक्शन पर लगे प्रतिबंध को हटाया गया था। तीन माह बीत जाने के बाद भी नगर पालिका ने नल कनेक्शन का आबंटन शुरू नहीं किया है।
किसी प्रकार की कार्यवाही नही किये जाने के कारण नागरिकों में नपा के प्रति असंतोष बढ़ रहा है। इसलिए शीघ्र नल कनेक्शन प्रदान किये जाने की मांग को लेकर नगर पालिका के भाजपा पार्षद दल ने नगर पालिका अध्यक्ष प्रवीण पालीवाल और सीएमओ नवनीत पांडे को ज्ञापन सौंपा। भाजपा के पार्षद दल के नेता और नपा उपाध्यक्ष अरूण भोंसले
के साथ ज्ञापन सौंपने पहुंचे अंजलि बावनकर, संध्या पाटील, ललिता गुप्ता, सिंधु देशभ्रतार, योगिता घोड़े नरेन्द्र ठाकुर, सतीश बांबल, नरेश कलंबे ने बताया कि नगर पालिका ने नागरिकों से आवेदन प्राप्त कर लिए परंतु नल कनेक्शन नहीं देने से असंतोष निर्मित हो गया है। पार्षदों ने सवाल पूछा है कि क्या नगर पालिका भीषण गर्मी आने के बाद नल कनेक्शन देगी। जब नगर में पानी के लिए त्राही-त्राही मचेगी?
नागरिकों ने अपने भवनों का निर्माण पानी खरीदकर पूरा करने का प्रयास कर रहे थे। इस बीच प्रतिबंध हटने से नागरिकों में हर्ष व्याप्त था। नल कनेक्शन प्रदान करने में लेटलतीफी होने से लोग निराश है। भाजपा पार्षद दलों ने शीघ्र ही नए नल कनेक्शन आबंटन प्रारंभ करने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो