scriptCounseling Center: समझौते के बाद फिर उलझ गया मामला | Counseling Center: The matter got tangled again after agreement | Patrika News

Counseling Center: समझौते के बाद फिर उलझ गया मामला

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 06, 2019 12:30:50 pm

Submitted by:

prabha shankar

Counseling Center: The matter got tangled again after agreement

Wife emotional appeal from police inspector

पत्नी की पुलिसकर्मी से अपील

छिंदवाड़ा/ परिवार परामर्श केन्द्र में सुनवाई के दौरान एक सुलझा हुआ मामला महिला के परिजन की गलती से उलझ गया। पति ने पत्नी के साथ रहने और उसे अपने साथ रखने से साफ इनकार कर दिया। काउंसलरों की समझाइश का भी दोनों पक्ष पर कोई असर नहीं हुआ। पति सुनवाई के दौरान ही उठकर चला गया।
छिंदवाड़ा निवासी युवक ने मंडला की रहने वाली युवती से प्रेम विवाह परिवार के सदस्यों की मर्जी से किया। युवती बीए तक पढ़ी लिखी है, जबकि युवक ने दसवीं तक पढ़ाई की है और वह पेशे से वाहन चालक है। दम्पती हसी खुशी से साथ रह रहे थे, लेकिन महिला के मायके वाले छोटी-छोटी बात पर हस्तक्षेप करते थे जिसके कारण दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। मामला परिवार परामर्श केन्द्र में सुनवाई के लिए आया था। काउंसलरों की समझाइश के बाद दोनों के बीच सुलाह हो गई थीं, लेकिन महिला के चाचा ने शनिवार को सुनवाई के दौरान अभद्र व्यवहार किया, जिसके चलते बात बिगड़ गई और समझौता नहीं हो पाया। काउंसलर नीलू यादव, सुमन तिवारी और शबनम खान मौजूद थे।

उपभोक्ता सेवा शिविरों का आयोजन आज
मप्र पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के अधीक्षण अभियंता ने बताया कि विद्युत उपभोक्ता शिकायतों के निवारण के लिए 6 अक्टूबर को ग्राम पंचायत भवन सारंगबिहरी और महलपुर में उपभोक्ता सेवा शिविरों का आयोजन किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो