Court: अपराध करने वालों को न्यायालय ने सुनाई ऐसी सजा

5 नवम्बर 2019 को सूचना पर पुलिस ने मोहन को घर के आंगन में शराब बेचते हुए गिरफ्तार किया था। प्रकरण दर्ज कर अभियोग पत्र न्यायालय में पेश किया।

By: babanrao pathe

Published: 08 Dec 2019, 12:22 PM IST

छिंदवाड़ा. न्यायालय पुष्पा तिलगाम न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी चौरई ने आरोपी मोहन मसकोले निवासी बांकानागनपुर थाना चौरई को अवैध तरीके से शराब बेचने पर आबकारी अधिनियम में न्यायालय उठने तक की सजा एवं 2 हजार चार सौ रुपए के अर्थदंड की सजा सुनाई। 5 नवम्बर 2019 को सूचना पर पुलिस ने मोहन को घर के आंगन में शराब बेचते हुए गिरफ्तार किया था। प्रकरण दर्ज कर अभियोग पत्र न्यायालय में पेश किया। प्रकरण में शासन की ओर से प्रवीण कुमार मर्सकोले सहायक जिला अभियोजन अधिकारी ने पैरवी की।

छिंदवाड़ा. न्यायालय न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी परासिया ने मारपीट के आरोपी सोनू उर्फ जितेंद्र विश्वकर्मा एवं सोनू विश्वकर्मा दोनों निवासी जाटाछापर वार्ड क्रमांक छह चांदामेटा को दोषी पाते हुए दो हजार रुपए के अर्थदंड एवं न्यायालय उठने तक की सजा सुनाई। 11 मई 2014 को राम कुमारी बाई के घर आकर आरोपी सोनू उर्फ जितेंद्र के लडक़े को जादू-टोन की बात कहकर प्रार्थी के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। चांदामेटा पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर अभियोग पत्र न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया। प्रकरण में सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी मोहित नामदेव ने पैरवी की।

Show More
babanrao pathe Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned