scriptजमीन के विवाद में फिर भाई के खून से रंगे भाई के हाथ, जानिए पूरा मामला | Cousin brutally murdered young man in land dispute | Patrika News

जमीन के विवाद में फिर भाई के खून से रंगे भाई के हाथ, जानिए पूरा मामला

locationछिंदवाड़ाPublished: Jun 25, 2022 09:09:59 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

24 घंटे में पुलिस ने किया कत्ल का खुलासा..चचेरा भाई ही निकला कातिल…

chhindwara.jpg

छिंदवाड़ा. छिंदवाड़ा जिले के बिछुआ थाना क्षेत्र के ग्राम छाबड़ी में गुरुवार देर शाम को मिली सतीश तिलग्राम की लाश की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मृतक का चचेरा भाई ही है जिसने जमीन विवाद के चलते इस वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने 24 घंटे में मामले का खुलासा करते हुए हत्यारे चचेरे भाई को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

 

ये है पूरी घटना
पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल ने बताया कि सतीश तिलग्राम शाम को अपने घर से ग्राम निशानदरयाब जाने के लिए निकला था। वह घर के लिए सामग्री खरीदने जा रहा था। दुकान पहुंचने से पहले ही रास्ते में उसे चचेरा भाई तानू तिलग्राम मिला। दोनों के बीच पूर्व से ही पुस्तैनी जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इसी विवाद को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई। फिर मारपीट के दौरान तानू ने सड़क किनारे पड़ा पत्थर उठाकर सतीश के सिर पर मारा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात की सूचना मायाबाई नामक महिला ने फोन पर सतीश की पत्नी लक्ष्मी बाई को दी। लक्ष्मी अपने बेटे करण, देवर कैलाश एवं देवरानी मालती के साथ मौके पर पहुंची तो देखा की सतीश का शव खून से लथपथ पड़ा था। परिवार के सदस्यों की सूचना पर बिछुआ थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची।

 

यह भी पढ़ें

शादी के सपने लिए घर से भागा प्रेमी जोड़ा, पकड़ाए तो बोले- रहना है एक साथ




जांच के बाद शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा गया। हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की गई। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर सामने आया कि जमीनी विवाद के चलते उसने हत्या कर दी है। वारदात के खुलासे में बिछुआ थाना प्रभारी पूर्वा चौरसिया, उनि. महेन्द्र मिश्रा, सउनि. गुणवंत पंवार, सउनि. रतिराम, आर. सुरेश उइके, आर. चन्द्रशेखर एवं प्रवीण की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो