scriptकोविड-19 पॉजिटिव मृतक के पिता की सेहत में सुधार, जानें स्थिति | Covid -19 positive improvement in the health of the deceased's father | Patrika News

कोविड-19 पॉजिटिव मृतक के पिता की सेहत में सुधार, जानें स्थिति

locationछिंदवाड़ाPublished: Apr 08, 2020 07:04:45 pm

Submitted by:

Dinesh Sahu

53 संदिग्धों की जांच के लिए भेजे गए सेम्पल, लंबित पांच की रिपोर्ट आई नेगेटिव

COVID-19 : Corona Suspected youth dead in Sheopur

COVID-19 : श्योपुर में कोरोना संदिग्ध की मौत, पॉजिटिव की संख्या बढ़ी, दहशत में लोग

छिंदवाड़ा/ कोविड-19 पर नियंत्रण एवं बचाव के लिए स्वास्थ्य विभाग एवं जिला प्रशासन लगातार प्रयासरत है। इसी क्रम में आइसीएमआर जबलपुर से मंगलवार को एक और राहत भरी खबर मिली हैं, जिसमें लंबित पंाच कोविड-19 की रिपोर्ट को भी नेगेटिव बताया गया है। हालांकि पॉजिटिव मृतक के सम्पर्क में आने वाले रिश्तेदार, मित्र, बस यात्री समेत मरकज के 53 संदिग्ध मरीजों के सेम्पल जांच के लिए भेजे गए है।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. प्रदीप मोजेस ने बताया कि पॉजिटिव मरीज के सम्पर्क में आने वाले 32 लोग सिंगोड़ी क्वारेंटाइन से 6 जिला अस्पताल के आइसोलेशन से तथा शेष 15 बस यात्रा के दौरान सम्पर्क में आने वाले लोग है। सीएमएचओ ने बताया कि सिंगोड़ी क्वारेंटाइन सेंटर के सभी 32 उपचारित व्यक्ति स्वस्थ है, फिर भी एहतियात के तौर पर सेम्पल भेजे गए है।
मृतक के पिता के स्वास्थ्य में सुधार, दोबारा भेजा गया सेम्पल

इधर जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मृतक के पिता की तबीयत में सुधार होना बताय गया है। इसके लिए विभाग ने दोबारा जांच के लिए सेम्पल आइसीएमआर जबलपुर भेजा है। सीएमएचओ ने अपील की है कि कोरोना पॉजिटिव मरीज के सम्पर्क में आने वाले सभी व्यक्ति शीघ्र ही नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में जांच कराएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो