गोवंश तस्कर गिरफ्तार

गोवंश तस्कर गिरफ्तार

Sunil Lakhera | Updated: 08 Aug 2019, 05:20:42 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

गाय से भरा ट्रक का पीछा करके पकड़ा

बोरगांव . क्षेत्र में कई इलाकों में इन दिनों बेखौफ गो तस्करी का कारोबार चल रहा है। गो तस्कर जहां कई थाने के सामने से निकल आते हैं लेकिन लोधीखेड़ा थाने के पास पकड़ लिए जाते हैं।
सरकार द्वारा पशुवध रोकने के लिए कई नियम बनाए हैं और वाहनों की जांच की जाती है लेकिन अब भी गोतस्करी बेखौफ पुलिस की कार्यप्रणाली को ही धता दिखा रही है। वाहनों की चेकिंग के दौरान वाहन महाराष्ट्र राज्य की सीमा पर स्थित लोधीखेड़ा थाना तक नहीं पहुंच सकता ,लेकिन अकसर देखा गया कि छिंदवाड़ा जिला के लोधीखेड़ा थाना में सबसे अधिक गो तस्कर वाहनों को पकड़ा जाता है।
बुधवार को एफआरबी 14 के लोधीखेडा थाना क्षेत्र में गश्त के दौरान गाय से भरा ट्रक का पीछा करके पकड़ा गया। इस दौरान फॉलो करने वाली कार में सवार दो लोगों को पकड़ लिया लेकिन चालक भाग निकला।
गाय से भरे ट्रक को लाकर जामसावली गोशाला में खाली कराया गया। इस कार्रवाई में प्रधान आरक्षक कृष्णा डोंगरे के साथ आरक्षक अखिलेश सिंह, एएसआई ढोल सिंह वरकड़े, पायलट दिलीप पालेवर राजकुमार साहू, परसराम साहू शामिल रहे।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned