scriptCricket : हरियाणा की टीम ने सेमीफाइनल में किया प्रवेश | Cricket : Haryana team enters semifinals | Patrika News

Cricket : हरियाणा की टीम ने सेमीफाइनल में किया प्रवेश

locationछिंदवाड़ाPublished: Dec 28, 2019 12:26:50 pm

Submitted by:

Rajendra Sharma

नवचेतना क्रिकेट टूर्नामेंट : हरियाणा और सतना के बीच मुकाबला आज

sports news

sports news

छिंदवाड़ा/ नव चेतना क्लब अमरवाड़ा के तत्वाधान में आयोजित लेदर बॉल क्रिकेट ट्राफी का आयोजन 33 वर्ष से किया जा रहा है। इसमें सीनियर और जूनियर दोनों वर्ग के खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हैं।पहली पारी में जूनियर का टूर्नामेंट होता है तो दोपहर में सीनियर टूर्नामेंट का आयोजन होता है।
टूर्नामेंट के सातवें दिन शुक्रवार को अंतिम क्वार्टर फाइनल मुकाबला हरियाणा और डब्ल्यूसीएल परासिया के बीच हुआ। हरियाणा ने टॉस जीतकर निर्धारित 20 ओवरों में पहले बल्लेबाजी करते हुए 185 रन बनाए जिसके जवाब में दूसरी बल्लेबाजी करते हुए मात्र 140 रन रन ही बना पाई और पूरी टीम ऑल आउट हो गई। इस तरीके से इस मैच को हरियाणा ने जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया ।
मैच के दौरान मैदान पर क्लब के संरक्षक प्रेमनारायण ठाकुर, अध्यक्ष नरेंद्र मुन्ना तिवारी, सुबोध श्रीवास्तव, उत्तम ठाकुर, नीरज गोटू नेमा के अलावा प्रतियोगिता प्रभारी आरिफ खान, ललित गुप्ता एवं कामेंटेटर नफीस मंसूरी, अर्पित लाला, हर्षित तिवारी, पवित्र जैन के अलावा प्रतियोगिता में सहयोगी अयूम खान, पंकज नेमा रहे। प्रतियोगिता का सेमीफाइनल मुकाबला शनिवार को हरियाणा और बीसीसीएन सतना के मध्य होगा। दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला 29 दिसंबर को को वॉइस क्लब सिवनी और बीटीसीए नागपुर के मध्य खेला जाएगा। वहीं प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला 30 दिसंबर को खेला जाएगा। इस मैच का सीधा प्रसारण एलइडी स्क्रीन से किया जा रहा है।
सजा स्टेडियम

प्रतियोगिता के दौरान स्टेडियम ग्राउंड को दुल्हन की तरह फ्लेक्स, झंडे, पर्दे से सजाया गया है। इस राज्यस्तरीय टूर्नामेंट में छिंदवाड़ा़, भोपाल, जबलपुर, सतना इंदौर के अलावा अन्य प्रदेश से नागपुर, रायपुर, हरियाणा की टीम अपना जौहर दिखाती हैं।इस प्रतियोगिता में अमित नेमा, आदर्श विश्वकर्मा, पप्पू राजपूत, धनंजय धुर्वे, सारिक पठान, इरशाद मंसूरी, माया भूषण नाथ के अलावा प्रकाश ठाकुर का सहयोग मिल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो