scriptटोल प्लाजा कर्मी ने जब चालक से पैसे मांगे तो क्या हुआ, पढि़ए पूरी खबर | crime | Patrika News

टोल प्लाजा कर्मी ने जब चालक से पैसे मांगे तो क्या हुआ, पढि़ए पूरी खबर

locationछिंदवाड़ाPublished: Nov 14, 2018 12:22:54 pm

Submitted by:

ashish mishra

अमरवाड़ा थाना क्षेत्र के जुंगावानी टोल प्लाजा में हुई मारपीट का मामला पुलिस ने दर्ज कर लिया है।

crime

पॉलीटेक्निक कॉलेज की महिला कर्मचारी ने चाकू से खुद का गला काटा


छिंदवाड़ा. अमरवाड़ा थाना क्षेत्र के जुंगावानी टोल प्लाजा में हुई मारपीट का मामला पुलिस ने दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार जुंगावानी टोल प्लाजा में राजेश खांबेल, गोपाल विश्वकर्मा शेख इरफान काम करते है। उन्होंने पुलिस को लिखित शिकायत दी थी कि 10 नवंबर रात 8 बजे हर्रई थाना निवासी 28 वर्षीय दुर्गेश कहार चार पहिया गाड़ी से अपने साथियों के साथ टोल प्लाजा आया था। वे बिना पैसे दिए बैरियर खोलने को कहने लगे। आरोप है कि टोल प्लाजा कर्मियों ने जब पैसे मांगे तो आरोपियों ने गाली गलौज की। इस दौरान कई गाडिय़ां लाइन में खड़े हो जाने से आरोपी टोल टैक्स का पैसा देकर धमकाते हुए चले गए। इसके बाद रात 12 बजे के बाद आरोपी दुर्गेश तीन साथियों के साथ बाइक से टोल प्लाजा पहुंचा और गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों के पास पेट्रोल से भरी शीशी रखी हुई थी। जिसे उन्होंने ठंड से बचने के लिए जल रही लकडिय़ों पर फोड़ दिया। इससे पास में रखी कुसियां भी जल गई। पीडि़त के शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
युवक ने लगाई फांसी
कुंडीपुरा थाना क्षेत्र में मंगलवार को अज्ञात वजह से युवक ने फांसी लगा ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जानकारी के अनुसार वार्ड -21 के सुकलुधाना निवासी 19 वर्षीय प्रज्वल राजपूत मंगलवार दोपहर से लापता था। परिजन काफी देर तक उसे खोजते रहे। शाम को उन्होंने पुलिस में गुमसुदगी की शिकायत की। इसी दौरान युवक का शव घर में ही फंदे से लटका मिला। पुलिस ने मौके से सोसाइड नोट बरामद किया है। वहीं कुंडीपुरा थाना क्षेत्र में मंगलवार शाम शक्कर मिल के पास पुलिस की चेकिंग देख एक युवक बाइक के साथ देशी शराब छोड़ कर रफू चक्कर हो गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी दीनू वर्मा मालधक्का अंग्रेजी शराब दुकान से देशी शराब ले जा रहा था। पुलिस दोनों मामले की जांच कर रही है।
सडक़ हादसे में तीन छात्राएं घायल
कोतवाली थाना क्षेत्र में मंगलवार दोपहर सडक़ हादसे में तीन छात्राएं घायल हो गईं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नागपुर रोड पर निजी कॉलेज में शशि माहोरे, रानी माहोरे एवं अंबिका उइके पढ़ाई करती हैं। मंगलवार को तीनों स्कूटी से घर आ रही थी। इसी दौरान सतीजा पेट्रोल पंप के सामने एक तेज रफ्तार कार ने पीछे से उन्हें टक्कर मार दी। जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गई। तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों ने हालत स्थिर बताई है।

ट्रेंडिंग वीडियो