scriptCrime: गौवंश तस्कर एवं पुलिस के साठगांठ का ऑडियो वायरल, पढ़े पूरी खबर | Crime | Patrika News

Crime: गौवंश तस्कर एवं पुलिस के साठगांठ का ऑडियो वायरल, पढ़े पूरी खबर

locationछिंदवाड़ाPublished: Dec 08, 2021 10:41:51 am

Submitted by:

ashish mishra

जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा।

CRIME (symbolic photo)

CRIME (symbolic photo)


छिंदवाड़ा. गौवंश तस्करों एवं लावाघोघरी पुलिस के बीच साठगांठ का एक तथाकथित ऑडियो वायरल हो गया है। टीआई और 100 डायल के पायलट के बीच हुई चर्चा का सोशल मीडिया पर वायरल आडियो में टीआई 100 डायल के पायलट से यह कहते हुए सुनाई दे रहे है कि अरे कम से कम रोड पर खड़े हो जाओ, सायरन बचाते हुए उनके गाड़ी का पीछा कर लो, बजरंग दल वाले पीछे पड़े हुए हैं, कम से कम ये दिखा दो कि पुलिस उन्हें रोकने का प्रयास कर रही है, लेकिन करना कुछ नहीं है सिर्फ सायरन बचाते हुए ट्रक के पीछे लगा दो…इसके बाद पायलट जी श्रीमानजी कहकर फोन काट देता है। मामले को लेकर मंगलवार को अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद-राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रमुख पदाधिकारियों ने जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया गया कि विगत पांच दिसम्बर सुबह चार बजे गोवंश से भरा ट्रक लावाघोघरी की ओर जा रहा था, जिसका पीछा हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता कर रहे थे। इसकी सूचना कंट्रोल रूम के माध्यम से लावाघोघरी टीआइ को दी गई। कार्यकर्ताओं के माध्यम से भी सूचना दी गई। टीआई हेमंत बाबरिया ने लावाघोघरी में बैरिकेड्स लगे होने की जानकरी दी। जब कार्यकर्ता ट्रक का पीछा करते हुए लावाघोघरी पहुंचे तो वहां कोई बैरिकेड्स नहीं लगे थे न ही ट्रक को रोकने के कोई इंतजाम थे।
बजरंग दल ने सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो का हवाला देते हुए एसपी को दिए ज्ञापन में कहा है कि इससे यह प्रतीत हो रहा है कि लावाघोघरी थाना प्रभारी एवं आरोपियों के बीच मिलीभगत है। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद-राष्ट्रीय बजरंग दल ने मामले में कठोर कार्रवाई की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में अहिप प्रांत कार्यकारी अध्यक्ष राजू चरनागर, राष्ट्रीय बजरंग दल प्रांत अध्यक्ष शिव उसरेठे, संगठन मंत्री गौरीशंकर भलावी, विभाग मंत्री हरीश ठाकुर, जिला अध्यक्ष धर्मेन्द्र राजपूत, जिला उपाध्यक्ष नीटू मालवीय आदि उपस्थित थे।
हालांकि वायरल ऑडियो का ‘पत्रिका’ पुष्टि नहीं करता है।

चौकी प्रभारी हो चुके हैं सस्पेंड
हाल ही में बढ़चिचोली चौकी प्रभारी के गौतस्करों से लिप्त पाए जाने पर एसपी विवेक अग्रवाल ने उन्हें सस्पेंड कर दिया था। इसी तरह गौवंश तस्करों के साथ साठगांठ का एक और नया मामला प्रकाश में आया है। अब देखना यह है कि सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में कितनी सच्चाई है और एसपी इस मामले में क्या कार्यवाही करते हैं।

मैं आकर देखता हूं
मेरे संज्ञान में मामला आया है। मैं अभी बाहर हूं। एक दिन बाद आकर देखता हूं। जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी।

विवेक अग्रवाल, एसपी, छिंदवाड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो