scriptCrime: बेटी पुलिस को बोली मेरा पिता हत्यारा, गड्ढ़े में है शव, पढ़े पूरी खबर | Crime: Daughter told the police my father was the killer | Patrika News

Crime: बेटी पुलिस को बोली मेरा पिता हत्यारा, गड्ढ़े में है शव, पढ़े पूरी खबर

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 27, 2021 02:09:14 pm

Submitted by:

ashish mishra

28 वर्षीय अजीश वर्मा रहता था।

Crime: बेटी पुलिस को बोली मेरा पिता हत्यारा, गड्ढ़े में है शव, पढ़े पूरी खबर

Crime: बेटी पुलिस को बोली मेरा पिता हत्यारा, गड्ढ़े में है शव, पढ़े पूरी खबर

छिंदवाड़ा. अमरवाड़ा थाना क्षेत्र में सोमवार रात आपसी विवाद में एक युवक ने दूसरे युवक की हत्या कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार अमरवाड़ा के छुई में 28 वर्षीय अजीश वर्मा रहता था। सोमवार शाम को वह घाट पिपरिया निवासी 36 वर्षीय कन्हैया के साथ था। बताया जाता है कि दोनों ने रात में शराब पी और इसके बाद खाना खाया। इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद आरोपी कन्हैया अजीश को लेकर जमुनाई के जंगल में पहुंचा और हत्या कर दी। साक्ष्य को छुपाने के लिए आरोपी ने अजीश के शव को नाले के पास गड्ढ़ा खोदकर दफना दिया। बताया जाता है कि आरोपी कन्हैया की बेटी ने ही हत्या के संबंध में पुलिस को सूचना दी। इसके पश्चात पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और गड्ढ़े से अजीश का शव बाहर निकाला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
इंदौर से बालाघाट जा रही बस पलटी, सात घायल
छिंदवाड़ा. तामिया थाना क्षेत्र में मंगलवार को इंदौर से छिंदवाड़ा होते हुए बालाघाट जा रही चार्टड बस लहगडुआ हनुमान मंदिर के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में बस में सवार सात लोग मामूली रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी के अनुसार बस मंगलवार सुबह इंदौर से बालाघाट जा रही थी। इसी दौरान तामिया से लगभग 15 किलोमीटर दूर लहगडुआ की घाटी पर मंदिर के सामने सुबह 6 बजे बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में सात लोग मामूली रूप से घायल हो गए। घायलों को परासिया सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को घर भेज दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो