scriptCrime: बालिका को गुमराह कर कराई थी झूठी शिकायत, पुलिस ने ऐसे जानी सच्चाई, तीन गिरफ्तार | Crime: False complaint was made by misleading the girl | Patrika News

Crime: बालिका को गुमराह कर कराई थी झूठी शिकायत, पुलिस ने ऐसे जानी सच्चाई, तीन गिरफ्तार

locationछिंदवाड़ाPublished: Sep 15, 2021 01:37:24 pm

Submitted by:

ashish mishra

वह 18 वर्षीय युवक के संपर्क में थी।

छिंदवाड़ा. अमरवाड़ा थाना क्षेत्र निवासी 15 वर्षीय बालिका द्वारा सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में अपने ही परिजनों एवं अन्य के विरूद्ध की गई गंभीर महिला संबंधी अपराध की शिकायत झूठी निकली। पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए मंगलवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि बालिका से पूछताछ करने पर पता चला कि वह 18 वर्षीय युवक के संपर्क में थी। युवक बालिका से कोचिंग आते-जाते समय मिलता था। बालिका के परिजनों को जब इसकी जानकारी लगी तो उन्होंने अमरवाड़ा थाना में युवक के विरूद्ध शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए युवक को न्यायिक हिरासत में भेजा था। जेल से छूटने पर युवक ने अन्य साथियों के साथ मिलकर षडय़ंत्रपूर्वक बालिका के परिजनों के विरूद्ध झूठी शिकायत करने की योजना बनाई एवं बालिका के माध्यम से झूठी शिकायत पुलिस को कराई थी। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी अमरवाड़ा के घोघरी निवासी 18 वर्षीय मेघराज पिता गंगाराम सूर्यवंशी एवं 27 वर्षीय मनोज पिता सुरेश पीपले, 22 वर्षीय राममिलन पिता मोहन वर्मा(दोनों अमरवाड़ा के वार्ड नंबर-1 निवाासी) को गिरफ्तार कर उनके पास से बाइक एवं घटना में प्रयोग किए गए दो मोबाइल बरामद किए।
हत्या मामले में पुलिस कर रही पूछताछ
छिंदवाड़ा. सौंसर थाना क्षेत्र के रामाकोना निवासी 25 वर्षीय शिवम की हत्या कर शव को कन्हान नदी में फेंकने के मामले में पुलिस को जल्द ही सफलता मिल सकती है। मंगलवार को पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। अंदेशा जताया जा रहा है कि पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा कर सकती है। गौरतलब है कि शिवम आठ सितंबर की रात से लापता था। तलाश के दौरान सोमवार को उसका शव कन्हान नदी के करमाकड़ी घाट पर मिला था।

ट्रेंडिंग वीडियो