scriptCRIME# तीन दिन सेप्टिक टैंक में छिपाकर रखा पति का शव, ऐसे खुला राज | CRIME Husband's body kept hidden in a septic tank for three days, this is how the secret was revealed | Patrika News
छिंदवाड़ा

CRIME# तीन दिन सेप्टिक टैंक में छिपाकर रखा पति का शव, ऐसे खुला राज

महिला ने थाने पहुंचकर जुर्म कबूल किया

छिंदवाड़ाJun 17, 2024 / 01:04 am

Sanjay Kumar Dandale

crime

crime

छिंदवाड़ा/परासिया. शराबी पति की प्रताडऩा से तंग आकर पत्नी ने पति की हत्या कर दी और शव को गटर में फेंक दिया। मामला शिवपुरी पुलिस थाना अंतर्गत ग्राम बिछुआ पठार का है। रविवार की सुबह थाना पहुंची आंगनबाड़ी कार्यकर्ता आशा मर्सकोले (52) ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए पुलिस को बताया कि उसका पति किशोर मर्सकोले (54) शराब के नशे में रोजाना उसके साथ मारपीट करता था।
घटना के दिन गुरुवार की रात पति शराब पीकर आया और विवाद करने लगा, गुस्से मे आकर पत्नी आशा मर्सकोले ने उसका गमछे से गला दबा दिया, जिससे किशोर मर्सकोले की मौत हो गई। हत्या की वारदात को छिपाने के लिए आरोपी आशा ने घर के शौचालय के सेप्टिक टैंक का ढक्कन खोलकर उसमें शव को फेंक दिया और ढक्कन को सीमेंट से पैक कर दिया।
शनिवार को घर के आसपास तेज बदबू फैलने के कारण आसपास के लोगों ने इसका कारण पूछा जिससे आशा मर्सकोले डर गई और उसने रविवार को पुलिस थाना पहुंचकर हत्या करने कबूल लिया। सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और गटर का ढक्कन तोडक़र शव को बाहर निकलवाया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि मृतक के दो पुत्र और एक पुत्री है। घटना की रात घर में सिर्फ पति और पत्नी मौजूद थे। पुलिस ने बताया कि आरोपी पत्नी को हिरासत में लेकर हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है।
चरित्र पर संदेह करता पति

पुलिस जांच में सामने आया कि किशोर मर्सकोले अपनी पत्नी आशा पर चरित्र संदेह करता था। जब भी वह शराब पीकर आता था तो वह मारपीट करता था। गुस्से में आशा ने अपने पत्नी की हत्या कर दी तथा इस राज को तीन दिन तक छिपाकर रखा था लेकिन गंध आने पर राज खुल गया। जिसके बाद महिला अपना गुनाह कबूलने अकेले थाने पहुंची थी।
&महिला के बयान के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को बरामद किया था। महिला ने अपने बयान में मारपीट से परेशान होकर पति की हत्या करना कबूला है। पुलिस ने आरोपी महिला पर हत्या व साक्ष्य छिपाने की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।
मनीष खत्री, पुलिस अधीक्षक, छिंदवाड़ा

Hindi News/ Chhindwara / CRIME# तीन दिन सेप्टिक टैंक में छिपाकर रखा पति का शव, ऐसे खुला राज

ट्रेंडिंग वीडियो